×

UP: युवक ने 10 साल की बच्ची के साथ किया रेप का प्रयास, लोगों ने जमकर पिटा

यूपी के शाहजहांपुर में युवक की पिटाई का लाइव वीडियो सामने आया है। दो युवकों ने 10 साल की बच्ची के साथ रेप करने का प्रयास किया। लेकिन लड़की के शोर मचाने पर लोगों ने एक युवक को पकड़ लिया और दूसरा भाग निकला। फिर लोगों ने जमकर पीटा। खास बात यह है कि पुलिस भीड़ को नियंत्रण करने की बजाए तमाशा देखती रही।

priyankajoshi
Published on: 6 Oct 2017 10:15 AM GMT
UP: युवक ने 10 साल की बच्ची के साथ किया रेप का प्रयास, लोगों ने जमकर पिटा
X

शाहजहांपुर: यूपी के शाहजहांपुर में युवक की पिटाई का लाइव वीडियो सामने आया है। जिसमें लोगों ने युवक की जमकर पिटाई की। यह मामला शाहजहांपुर का है, जहां दो युवकों ने 10 साल की बच्ची के साथ रेप करने का प्रयास किया। लेकिन लड़की के शोर मचाने पर लोगों ने एक युवक को पकड़ लिया और दूसरा भाग निकला। फिर लोगों ने जमकर पीटा। खास बात यह है कि पुलिस भीड़ को नियंत्रण करने की बजाए तमाशा देखती रही।

क्या था मामला?

यब घटना थाना राम चंद्र मिशन क्षेत्र का है। जहां 10 साल की लड़की जानवर चराने गई थी। इसी बीच दो युवक मौके पर पहुंच गए और नाबालिग को दबोच लिया। इस दौरान युवकों ने किशोरी के साथ रेप की कोशिश की। लेकिन लड़की के शोर मचाने पर आसपास के लोग इकट्ठा हो गए और उन्होंने एक युवक को पकड़ लिया। जबकि उसका दूसरा साथी मौके से फरार हो गया। इसके बाद नाबालिग के परिजनों और इलाके के लोगों ने लाठी-डंडों और लात-घूंसों से युवक की जमकर पिटाई की। हालांकि, युवक माफी मांगता रहा लेकिन पब्लिक ने उसकी एक न सुनी और उसकी लगातार पिटाई करते रहे। पुलिस भी तमाशबीन बनी रही।

फिलहाल, कड़ी मशक्कत के बाद पुलिस ने आरोपी को भीड़ के चंगुल से आजाद कराया। इस मामले में मुकदमा दर्ज कर आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है।

क्या कहा सीओ ने?

सीओ सुमित शुक्ला ने बताया कि युवक ने बच्ची से रेप की कोशिश की थी। शिकायत के बाद उसको गिरफ्तार कर लिया है। मुकदमा दर्ज कर आरोपी को जेल भेज दिया है।

priyankajoshi

priyankajoshi

इन्होंने पत्रकारीय जीवन की शुरुआत नई दिल्ली में एनडीटीवी से की। इसके अलावा हिंदुस्तान लखनऊ में भी इटर्नशिप किया। वर्तमान में वेब पोर्टल न्यूज़ ट्रैक में दो साल से उप संपादक के पद पर कार्यरत है।

Next Story