यूपी के इस जिले में दबंगो ने शख्स को बंधक बनाकर पीटा, वीडियो वायरल

उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले में शर्मसार कर देने वाला एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें एक शख्स को बंधक बनाकर पीट रहे हैं जिसमें बंधक बना हुआ व्यक्ति माफी…

Published by Deepak Raj Published: February 21, 2020 | 9:20 pm
Modified: February 21, 2020 | 9:21 pm

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले में शर्मसार कर देने वाला एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें एक शख्स को बंधक बनाकर पीट रहे हैं जिसमें बंधक बना हुआ व्यक्ति माफी मांगता हुआ दिख रहा है।

ये भी पढ़ें-महाराष्ट्र सरकार में कोई मतभेद नहीं: उद्धव ठाकरे

यह मामला हरदोई कोतवाली शहर का है जो शख्स बंधक बना हुआ था वह आज जिला हॉस्पिटल में एडमिट है। उसने रो-रो कर मीडिया के सामने अपनी आपबीती बता रहा है, और साथ ही साथ पुलिस के द्वारा कोई कार्रवाई न करने की बात कह रहा है।

बेल्ट से दबंगों ने की पिटाई

हरदोई कोतवाली सिटी के अंतर्गत दबंगों के द्वारा एक युवक को बंधक बनाया गया तथा उसको निर्ममता के साथ पीट रहे हैं। जैसे कि वह इंसान नहीं कोई जानवर हो। तस्वीरों में साफ दिखाई पड़ रहा है कि बेल्टों से किस कदर दबंग उस युवक को पीट रहे हैं और वह रो-रो कर माफी मांग रहा है।

ये भी पढ़ें-मोदी सरकार लेने जा रही ये बड़ा फैसला, अब किरायेदार नहीं कर पाएंगे ऐसा..

जब पीड़ित व्यक्ति उन दबंगों के चंगुल से छूटता है, तब वह अपनी फरियाद को लेकर कोतवाली शहर को पहुंचता है। लेकिन वहां पर हरदोई पुलिस इस पर कोई कार्यवाही नही करती है, और वहां से पीड़ित को भगा देता है।

गिरफ्तार कर मुकदमा पंजीकृत किया जाएगा

जब इस पूरे मामले का वीडियो वायरल होता है तब जाकर पुलिस हरकत में आती है और जल्द से जल्द आरोपी दबंगों को पकड़ने की बात करती है। इस पूरे मामले पर अपर पुलिस अधीक्षक ज्ञानंजय सिंह का कहना है इस पूरे मामले पर ठोस कार्रवाई करी जाएगी तथा आरोपियों को गिरफ्तार कर मुकदमा पंजीकृत किया जाएगा।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App