×

मेट्रो की ब्लू लाइन पर ट्रेन के आगे कूदकर एक व्यक्ति ने आत्महत्या की

डीएमआरसी की ब्लू लाइन पर तिलक नगर स्टेशन पर 60 साल के एक व्यक्ति ने शनिवार को चलती ट्रेन के आगे कूदकर कथित तौर पर आत्महत्या कर ली।

Vidushi Mishra
Published on: 14 April 2019 6:29 AM GMT
मेट्रो की ब्लू लाइन पर ट्रेन के आगे कूदकर एक व्यक्ति ने आत्महत्या की
X

नयी दिल्ली: 13 अप्रैल दिल्ली मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन (डीएमआरसी) की ब्लू लाइन पर तिलक नगर स्टेशन पर 60 साल के एक व्यक्ति ने शनिवार को चलती ट्रेन के आगे कूदकर कथित तौर पर आत्महत्या कर ली।

डीएमआरसी के प्रवक्ता ने बताया कि पीड़ित सुबह करीब 10 बजकर 40 मिनट पर द्वारका की ओर जाने वाली ट्रेन के सामने कूद गया। उन्होंने कहा कि इससे ब्लू लाइन पर सेवाएं थोड़ी देर के लिये बाधित हुईं।

यह भी देखे:बिहार के चुनावी रण में इस बार कई ‘बड़े नेताओं’ का हारना तय

पुलिस उपायुक्त (मेट्रो) मोहम्मद अली ने कहा, "65 वर्षीय एक व्यक्ति तिलक नगर मेट्रो स्टेशन पर ट्रेन के सामने कूद गया। उसे दीन दयाल उपाध्याय अस्पताल ले जाया गया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया।"

अली ने कहा कि मृतक की पहचान का पता लगाने के प्रयास जारी हैं।

यह भी देखे:गरीबी से निपटने के लिए अर्थव्यवस्था में 8% की तेजी की जरूरतः शक्तिकांत दास

इससे पहले बुधवार को रमेश नगर निवासी एक बुजुर्ग सीता राम अरोड़ा ने ब्लू लाइन पर रमेश नगर मेट्रो स्टेशन पर चलती ट्रेन के सामने कूदकर कथित रूप से आत्महत्या कर ली थी।

अधिकारियों ने कहा कि इससे पहले 32 वर्षीय एक व्यवसायी ने एक अन्य मेट्रो स्टेशन पर चलती ट्रेन से सामने कूदकर आत्महत्या का प्रयास करने किया और गंभीर रूप से घायल हो गया।

चार अप्रैल को भी डीएमआरसी की व्यस्त रहने वाली येलो लाइन पर जहांगीरपुरी मेट्रो स्टेशन पर दिल्ली पुलिस के 46 वर्षीय एएसआई ने कथित तौर पर ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली थी।

भाषा

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story