×

यूपी विधानसभा के सामने आत्मदाह की कोशिश, तस्वीरों में देखिए क्या हुआ

Manali Rastogi
Published on: 29 Oct 2018 7:15 AM GMT
यूपी विधानसभा के सामने आत्मदाह की कोशिश, तस्वीरों में देखिए क्या हुआ
X

लखनऊ: यूपी विधानसभा के सामने राजधानी के नगराम बाजार का एक युवक अपनी पत्नी और बच्चों के साथ पहुंचा और करीबन 11:15 बजे खुद पर मिटटी का तेल डालकर आत्मदाह की कोशिश की। पुलिस की सतर्कता से मजदूर की जान बच सकी। उसे हिरासत में लिया गया है। युवक खुद को आग लगा पाता। उसके पहले ही वहां मौजूद कांस्टेबिल ने उसे दबोच लिया।

यह भी पढ़ें: डे इन हिस्ट्री, 29 अक्टूबर : 2005 की वो शाम, जब दिल्ली वालों ने देखा था मौत का मंजर

दरअसल पीड़ित मजूदरी करके अपने परिवार का गुजर बसर करता है। उसका कहना है उसकी दो बेटिया हैं बीते दिन वह पड़ोस की दुकान पर चीनी लेने गई थी। जहां दुकानदार मोहम्मद इसरत ने उनकी बेटी के नाजुक अंगों से छेड़छाड़ की। उसने इसकी शिकायत भी की। पर कोई सुनवाई नहीं हुई। कोर्ट का दरवाजा खटखटाया।

यह भी पढ़ें: Good News: सरकारी नौकरियों की बहार, पढ़ें डिटेल और योग्यतानुसार करें आवेदन

कोर्ट के आदेश पर 376 व पाक्सो एक्ट में मुकदमा दर्ज हुआ। मेडिकल रिपोर्ट भी अपराध की पुष्टि कर रही है। पर उसके उपर समझौते के लिए दबाव बनाया जा रहा है। जिससे उसके व परिवार की जान को खतरा है। यदि कोई ऐसी घटना होती है तो आरोपी इसके जिम्मेदार होंगे। पीड़ित का कहना है कि वह लखनऊ से काम कर नगराम साइकिल से जाता है। इस दौरान उसे नुकसान पहुंचाया जा सकता है।

यह भी पढ़ें: राहुल गांधी इंदौर पहुंचे, महाकाल की पूजा कर शुरू करेंगे दौरा

यहां देखें वीडियो

[video width="640" height="352" mp4="https://newstrack.com/wp-content/uploads/2018/10/WhatsApp-Video-2018-10-29-at-12.28.15-PM.mp4"][/video]

Manali Rastogi

Manali Rastogi

Next Story