×

Barabanki News: बच्चा चोर के शक में अधेड़ व्यक्ति की जमकर पिटाई, ग्रामीणों ने पुलिस को दी सूचना

Barabanki News: बाराबंकी जिले के बंदोसराय कोतवाली क्षेत्र (Bandosarai Kotwali Area) में लोगों ने बच्चा चोर (child thief) के शक में एक अधेड़ व्यक्ति की जमकर पिटाई कर दी।

Sarfaraz Warsi
Published on: 2 Sep 2022 5:42 PM GMT
X

Barabanki News: बाराबंकी जिले के बंदोसराय कोतवाली क्षेत्र (Bandosarai Kotwali Area) में लोगों ने बच्चा चोर (child thief) के शक में एक अधेड़ व्यक्ति की जमकर पिटाई (middle-aged man beating) कर दी। आरोप है कि अधेड़ व्यक्ति एक बच्चे को पकड़ने के लिए दौड़ा। बच्चे ने शोर बता दिया। इस दौरान मौके पर लोग एकत्रित हो गए। लोगों ने उस अधेड़ व्यक्ति को पकड़कर जमकर पिटाई कर दी।

पिटाई के बाद लोगों ने स्थानीय पुलिस ( local police) को इसकी सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने अधेड़ व्यक्ति को हिरासत में लेकर जांच पड़ताल में जुटी हुई है। वहीं क्षेत्र में बच्चा चोर होने के शक में लोग दहशत में हैं।

पूरा मामला बाराबंकी जिले के बदोसराय कोतवाली क्षेत्र के रसूलाबाद गांव का है। यहां देर रात एक अधेड़ व्यक्ति ने घर के बाहर एकांत में बैठे एक बच्चे को पकड़ने का प्रयास किया। जब अधेड़ व्यक्ति बच्चे की ओर दौड़ा तो बचा डर गया और उसने शोर मचा दिया। बच्चे के शोर मचाने से स्थानीय लोग इकट्ठा हो गए। बच्चे ने जब अधेड़ व्यक्ति के ऊपर उसे पकड़ने का आरोप लगाया तो स्थानीय लोगों ने उस अधेड़ व्यक्ति की जमकर पिटाई कर दी।

अधेड़ व्यक्ति को पकड़कर जमकर लोगों ने पीटा

बच्चा चोर होने के शक में लोगों ने अधेड़ व्यक्ति को पकड़कर जमकर पिटाई कर दी। इसके बाद मौके पर मौजूद लोगों ने इस पूरे मामले की सूचना स्थानीय बदोसराय कोतवाली पुलिस को सूचना दी। लोगों की सूचना से मौके पर पुलिस पहुंची। पुलिस ने अज्ञात अधेड़ व्यक्ति को हिरासत में ले लिया। अधेड़ व्यक्ति को हिरासत में लेने के बाद लोगों द्वारा लगाए जा रहे बच्चा चोर के आरोप को पुलिस जांच पड़ताल कर रही है। वहीं इस घटना के बाद क्षेत्र के लोगों में बच्चा चोर होने की दहशत बनी हुई है वह अपने बच्चों को लेकर डर के माहौल में हैं।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story