×

Raebareli News: रायबरेली में बच्चा चोरी का प्रयास करते हुए पकड़ा गया एक अधेड़ व्यक्ति, जांच में जुटी पुलिस

Raebareli News: रायबरेली में बच्चा चोरी की अफवाह के बीच एक अधेड़ को लोगों ने पकड़ लिया। अधेड़ पर स्कूल जा रही एक बच्ची ने खुद की चोरी के प्रयास का आरोप लगाया है।

Narendra Singh
Published on: 7 Sep 2022 1:16 PM GMT
A middle-aged man was caught trying to steal a child in Rae Bareli, police engaged in investigation
X

रायबरेली: बच्चा चोरी का प्रयास करते हुए पकड़ा गया एक अधेड़ व्यक्ति

Raebareli News: जनपद रायबरेली में बच्चा चोरी (child stealing) की अफवाह के बीच एक अधेड़ को लोगों ने पकड़ लिया। संदिग्ध वेश भूषा में दिख रहे अधेड़ पर स्कूल जा रही एक बच्ची ने खुद की चोरी के प्रयास का आरोप लगाया है। सलोनी नाम की बच्ची घर से पैदल स्कूल जा रही थी उसी दौरान उसके अपहरण के प्रयास का आरोप लगा है। बच्ची को पकड़ने का प्रयास कर रहे अधेड़ को स्थानीय लोगों ने पकड़कर जमकर पीटा फिर पुलिस (Police) के हवाले कर दिया है। पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है।

दरअसल, रायबरेली शहर के मोहिद्दीपुर की रहने वाली बच्ची आचार्य द्विवेदी नगर (Acharya Dwivedi Nagar) स्थित अपने स्कूल जा रही थी। बच्ची का आरोप है कि उसी दौरान उसे वहां टहल रहे अधेड़ ने किडनैप कारने का प्रयास किया। उसी दौरान बच्ची के चीखने पर आस पास के लोग दौड़े और आरोपी को धर दबोचा। स्थानीय लोगों ने उसे पकड़ कर जमकर पिटाई की।


जेब से एक शीशी निकालकर रुमाल में दवा डालने लगा

पीड़ित बच्ची ने बताया कि रास्ते में खडे एक अधेड़ ने उसे अपने पास बुलाया और जेब से एक शीशी निकालकर रुमाल में दवा डालने लगा। जिसे देखकर बच्ची घबरा गई और पास के एक घर में घुस गई। बच्ची ने गृह स्वामिनी को पूरी घटना बताई तो मोहल्ले के लोगों ने मिलकर अधेड़ को पकड़ लिया। स्थानीय लोगों ने उसकी जमकर पिटाई करने के बाद पुलिस के हवाले किया है।


शेखू नाम का पकड़ा गया युवक गैर जनपद का

पकड़े गए व्यक्ति से पुलिस पूछताछ कर रही है। छात्रा के पिता ने कोतवाली में घटना की तहरीर दी है। पुलिस के मुताबिक बच्चा चोरी के शक में स्थानीय लोगों ने एक युवक को पकड़ा है। शेखू नाम का पकड़ा गया युवक गैर जनपद का रहने वाला बताया जा रहा है। मामले में जांच पड़ताल शुरू कर दी गई है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story