×

जमीन विवाद में शख्स की हत्या, परिजनों ने किया एसपी का घेराव

UP के रायबरेली में प्रापर्टी डीलरों के बीच पैसों को लेकर हुए विवाद में आज एक व्यक्ति की पीट-पीट कर हत्या कर दी गई।

Shreya
Published on: 2 April 2021 11:50 AM GMT
जमीन विवाद में शख्स की हत्या, परिजनों ने किया एसपी का घेराव
X

जमीन विवाद में शख्स की हत्या, पीड़ित परिजनों ने किया एसपी का घेराव (फोटो- सोशल मीडिया)

रायबरेली: उत्तर प्रदेश के रायबरेली में प्रापर्टी डीलरों के बीच पैसों को लेकर विवाद इस कद्र तूल पकड़ गया कि आज एक व्यक्ति की पीट-पीट कर हत्या कर दी गई। घटना के बाद परिजनों ने एसपी आफिस गेट पर प्रदर्शन शुरू कर दिया। हालांकि पुलिस अधिकारियों के समझाने बुझाने के बाद परिजनों का ग़ुस्सा शांत हुआ। पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले में छानबीन शुरू कर दिया है।

जानें क्या है पूरा मामला

जानकारी के अनुसार भदखोर थाना क्षेत्र के मुंशीगंज भीम नगर के निवासी मृतक छिटू (45) को आज सुबह उनके साथियों ने घर से बुलाया था। आरोप के मुताबिक बाबा भट्टी और आनंद मृतक छिटू को बुलाकर ले गए थे। लेकिन करीब 11 बजे परिजनों को सूचना मिली कि छिटू मुंशीगंज में सड़क किनारे पड़ा हुआ है। सूचना मिलते ही परिजन जब मौके पर पहुंचे तो वहां भारी भीड़ जमा थी। तत्काल परिवार वाले उसे लेकर रायबरेली जिला अस्पताल पहुंचे। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

(फोटो- सोशल मीडिया)

एक साथ करते थे जमीन का काम

मृतक छिटू की बेटी लाली के अनुसार उसके पिता आरोपी बाबा भट्टी और आनंद के साथ जमीन का काम करते थे। पिता ने दोनो आरोपियों के साथ एक जमीन का एग्रीमेंट कर रखा था। ये दोनों आरोपी जमीन लिखवाने को कह रहे थे, पापा पैसे मांग रहे थे और ये लोग पैसे दे नही रहे थे। इसी बात को लेकर आज इन लोगों ने फोन करके बुलाया और फिर मार डाला।

(फोटो- सोशल मीडिया)

मामले में पुलिस भी हीलाहवाली बरत रही थी जिससे नाराज परिजनों ने एसपी आफिस का घेराव कर डाला। अपर पुलिस अधीक्षक विश्वजीत श्रीवास्तव की मानें तो जमीनी विवाद को लेकर यह घटना घटी है। जिसको लेकर टीमें गठित कर धरपकड़ शुरू कर दिया गया है जिसमें 1 को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। बाकी विधिक कार्यवाही चल रही है।

रिपोर्ट- नरेन्द्र सिंह रायबरेली

Shreya

Shreya

Next Story