Firozabad News: घर बुला कर युवक को मारी गोली, रेफर

Firozabad News: जिले के थाना क्षेत्र शिकोहाबाद में घर में बुला कर सेवानिवृत फौजी ने एक युवक के सिर में जान से मारने की नीयत से फायर कर दिया। गोली उसके सिर में लग गई।

Brajesh Rathore
Published on: 14 Jan 2023 3:15 PM GMT
In Firozabad, a retired soldier called a young man to his house and shot him
X

फिरोजाबाद: घर में बुला कर सेवानिवृत फौजी ने युवक को मारी गोली हॉस्पिटल में भर्ती

Firozabad News: जिले के थाना क्षेत्र शिकोहाबाद में घर में बुला कर सेवानिवृत फौजी ने एक युवक के सिर में जान से मारने की नीयत से फायर कर दिया। गोली उसके सिर में लग गई। जिससे सिर में छोटा सुराग हो गया है। परिजन घायलावस्था में युवक को अस्पताल लाए। इमरजेंसी में तैनात स्टाफ ने प्राथमिक उपचार के बाद उसे फिरोजाबाद मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया।

थाना क्षेत्र की आगरा गेट चौकी क्षेत्र के मोहल्ला शंभूनगर में विकास (30) पुत्र राकेश शर्मा परिवार के साथ रहता है। आरोप है कि शनिवार को सायं चार बजे के करीब वह अपने घर के बाहर था, तभी रिटायर्ड फौजी ने उसे अपने घर पर बुलाया और उसके सिर पर तमंचा रख कर जान से मारने की नीयत से फायर कर दिया। गनीमत रही कि गोली उसके सिर में लग गई। गोली लगते ही युवक खून से लथपथ हो गया।

युवक के सिर में गोली फंसने की आशंका

चीख पुकार सुन कर मोहल्ले के लोग एकत्रित हो गए। परिजन घायल युवक को लेकर अस्पताल आए। इमरजेंसी में तैनात स्टाफ ने प्राथमिक उपचार के बाद घायल को फिरोजाबाद मेडिकल कॉलेज भेज दिया। इमरजेंसी में तैनात स्टाफ के अनुसार युवक के सिर में छोटा सा सुराग है और स्थान फूला हुआ है। कयास लगाये जा रहा है कि गोली उसमें फंसी हुई है। युवक के गोली लगने की जानकारी होते ही चौकी प्रभारी उप निरीक्षक महेंद्र सिंह, पुष्पेंद्र सिंह और अंकित मलिक मौके पर पहुंच गये और युवक के बयान लेकर उसे रैफर करा दिया।

इस संबंध में प्रभारी निरीक्षक हरवेंद्र मिश्रा ने बताया कि मामला संज्ञान में आया है। मामले की जांच की जा रही है। तहरीर मिलने पर मुकदमा दर्ज कर कार्यवाही की जायेगी।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story