×

पशु तस्करों को पकड़ने के चलते सिपाही की गई जान, हत्या का मामला दर्ज

Manali Rastogi
Published on: 27 Sep 2018 6:52 AM GMT
पशु तस्करों को पकड़ने के चलते सिपाही की गई जान, हत्या का मामला दर्ज
X

बरेली: उत्तर प्रदेश के बरेली जिले के फतेहगंज वेस्ट थाना क्षेत्र में एक सिपाही की पशु तस्करों को पकड़ने के प्रयास में जान चली गई। बताया जाता है कि कुछ पशु तस्कर डीसीएम गाड़ी से रामपुर रोड पर जा रहे थे। इस बात की सूचना सीबीगंज की चौकी परसाखेड़ा पुलिस चौकी इंचार्ज को मिली पशु तस्करों को पकड़ने के लिए चौकी इंचार्च के साथ सिपाही संजीव गुर्जर भी गए।

यह भी पढ़ें: हैप्पी वाला बड्डे गूगल! आज 20 साल का हुआ सर्च इंजन

सिपाही ने फतेहगंज के टोल प्लाजा के पास पशु तस्करों की गाड़ी रोकने की कोशिश की लेकिन इसी दौरान तस्करों ने पुलिस से बचने के लिए अपनी गाड़ी को टोल प्लाजा के पास मोड़ दिया जिसके चलते सिपाही तस्करों की गाड़ी की चपेट में आ गया और मौत हो गई। जानकारी के मुताबिक घटना सुबह के चार बजे के आसपास की है।

घटना की जानकारी होते ही पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया। मौके पर पुलिस के कई आलाधिकारी मौके पर पहुंचे और पीड़ित सिपाही के परिजनों के घर अमरोहा को दी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। एसएसपी मुनिराज के अनुसार संजीव की मौत एक संदिग्ध गाड़ी को रोकने का पीछा करते समय एक हादसे में हुई है।

संजीव के मामले में हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया है साथ ही सभी बिंदुओं पर जांच की जायेगी। फिलहाल जानकार बताते है कि संजीव पशु तस्करों से अवैध वसूली के चलते पीछा कर रहा था लेकिन पशु तस्करों ने बचने के प्रयास में अपने वाहन से सिपाही को टक्कर मार दी जिसके चलते सिपाही की मौत हो गई।

आपको बताते चलें कि बरेली के कई क्षेत्र पशु तस्करी के लिए बदनाम है। कुछ वर्ष पूर्व बरेली के फरीदपुर में तैनात दरोगा मनोज मिश्रा की पशु तस्कर गोली मारकर हत्या कर चुके है।

Manali Rastogi

Manali Rastogi

Next Story