Hardoi News: हरदोई में रफ्तार का कहर, ट्रक ने बाइक में मारी टक्कर, दो राजमिस्त्रियों की मौत

Hardoi News: हरदोई में तेज़ रफ़्तार ट्रक ने बाइक सवार दो लोगों को टक्कर मार दी। हादसे में एक शख्स की मौके पर ही मौत हो गई जबकि दुसरे की अस्पताल ले जाते समय रास्ते में मौत हो गई।

Pulkit Sharma
Published on: 26 Dec 2022 10:25 AM GMT
A speeding truck rammed into a bike in Hardoi, killing two masons
X

हरदोई: तेज़ रफ़्तार ट्रक ने बाइक में टक्कर मार दी दो राजमिस्त्रियों की मौत:

Hardoi News: हरदोई में सड़क हादसे (Hardoi Road Accident) रुकने का नाम ही नही ले रहे हैं। जनपद में लगातार वाहनों की तेज गति लोगों के लिए काल बनती जा रही है। हरदोई में एक बार फिर तेज़ रफ़्तार का कहर देखने को मिला, जहां तेज़ रफ़्तार गन्ने से लदे ट्रक ने बाइक सवार दो लोगों को टक्कर मार दी। हादसे में एक शख्स की मौके पर ही मौत हो गई जबकि दूसरे को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराने ले जाते समय एम्बुलेंस में ही रास्ते में मौत हो गई।

हादसे की जानकारी मिलते ही परिजनों में हड़कंप मच गया। पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है व मामले की जाँच में जुट गई है। आपको बता देंगे हरदोई में बीते एक माह में हुए सड़क हादसों में कई लोग अपनी जान गवां चुके हैं।

ट्रक गन्ना लादकर हरियावां चीनी मिल जा रहा था

मामला हरियावां थाना क्षेत्र के पिहानी मार्ग का है जहाँ ट्रक गन्ना लादकर हरियावां चीनी मिल जा रहा था। परिजनों ने बताया कि बाइक सवार दोनों लोग हरदोई में राज मिस्त्री का कार्य करते थे। हरदोई से वापस आते समय पिहानी मार्ग पर हादसा हो गया।

परिवार के लोग अत्यंत गरीब

हादसे की वजह अभी पता नहीं चल सकी है। परिवार के लोग अत्यंत गरीब हैं। उनके यहां से कमाने वाला चला गया है। समस्या ये है कि अब परिजनों का गुजर बसर कैसे होगा। पुलिस के मुताबिक घटना की जाँच की जा रही है। तहरीर के आधार पर आगे की कार्यवाही की जाएगी।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story