×

स्टंटबाज ट्रैक्टर वाला: दिखाता है खतरनाक करतब, तेजी से हो रहा फेमस

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें एक युवक ट्रैक्टर से स्टंट कर रहा है। उसे अपनी जान की भी परवाह नहीं है।

Newstrack
Published on: 26 Sep 2020 9:40 AM GMT
स्टंटबाज ट्रैक्टर वाला: दिखाता है खतरनाक करतब, तेजी से हो रहा फेमस
X
इस स्टंटबाज ट्रैक्टर वाले के एक ही इशारे पर पूरा ट्रैक्टर घूम जाता है। उसके एक ही इशारे पर पीछे दो पहियों पर ट्रैक्टर चलता है। धूल के गुब्बार उड़ते हुए वो खतरनाक स्टंट करता है।

बागपत: बाइकर्स गैंग को तो स्टंट करते हुए आपने अक्सर देखा होगा। लेकिन राजधानी दिल्ली से कुछ दूर उत्तर प्रदेश के बागपत में ट्रैक्टर से भी स्टंट किए जा रहें हैं। सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें एक युवक ट्रैक्टर से स्टंट कर रहा है। उसे अपनी जान की भी परवाह नहीं है। आप को भी दिखाते हैं ये खतरनाक स्टंट।

सोशल मीडिया पर वायरल ट्रैक्टर स्टंटमैन

इस स्टंटबाज ट्रैक्टर वाले के एक ही इशारे पर पूरा ट्रैक्टर घूम जाता है। उसके एक ही इशारे पर पीछे दो पहियों पर ट्रैक्टर चलता है। धूल के गुब्बार उड़ते हुए वो खतरनाक स्टंट करता है। इसीलिए लोग कहते हैं उसे स्टंटबाज ट्रैक्टर वाला। सोशल मीडिया पर बागपत के बदरखा गांव का ये वीडियो से तेजी से वायरल हो रहा है। कभी ट्रैक्टर को चार पहियों पर चलाया जाता है तो कभी दो पहियों पर।

ये भी पढ़ें- हिंदू अल्पसंख्यकः कोर्ट में याचिकाएं दाखिल, इस दर्जे को देने की है मांग

Tractor Stuntman स्टंटबाज ट्रैक्टर वाला (फाइल फोटो)

उसके एक इशारे पर ट्रैक्टर दो पहियों पर चलने को मजबूर हो जाता है। इस स्टंटबाज को देखने के लिए दूर-दूर से लोग पहुंचे थे। कुछ लोग अपनी जान जोखिम में डालकर इस स्टंटबाज की वीडियो भी बना रहे थे। खेत के चारों ओर लोगों को जमावडा लगा हुआ था और ये स्टंटबाज अपनी जान जोखिम में डालकर लोगों का मनोरंजन कर रहा था।

स्टंटबाज पर कार्रवाई की तैयारी

Tractor Stuntman स्टंटबाज ट्रैक्टर वाला (फाइल फोटो)

ये भी पढ़ें- आफत में नाक-राहत में नाकः जांच में नाक तो अब वैक्सीन में भी नाक

धूल के गुब्बारों के बीच अचानक से स्टंटबाज गायब भी हो गया और फिर अचानक से ट्रैक्टर की तेज आवाज आई तो ट्रैक्टर दो पहियों पर चलने लगा। सोशल मीडिया पर ये वीडियो वायरल हो रही है। चर्चा ये भी है कि स्टंट को लेकर यहां एक प्रतियोगिता कराई गई थी। जिसमें कई स्टंटबाज पहुंचे थे।

Tractor Stuntman स्टंटबाज ट्रैक्टर वाला (फाइल फोटो)

ये भी पढ़ें- श्रीश्री रवि शंकरः तनाव से मुक्त जीवन, हँस के कह सके आज कोई काम नहीं बना

काफी मनोरंजन करने के बाद इस स्टंटबाज ने पीछे के दो पहियो पर ट्रैक्टर खड़ा करके लागों को अभिवादन स्वीकार किया। सवाल उठ रहा है कि यदि कोई हादसा हो जाता तो उसका जिम्मेदार कौन होता? हम आपसे गुजारिश करेंगे कि आप ऐसे खतरनाक स्टंट करने की सोचे भी नहीं। बताया जा रहा है कि पुलिस ने वीडियो कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है और इस स्टंटबाज पर कार्यवाही करने की तैयारी कर ली है।

रिपोर्ट- पारस जैन

Newstrack

Newstrack

Next Story