×

सोनभद्र में किशोरी ने लगाई फांसी, परिजनों ने लगाया पुलिस पर आरोप

रामपुर बरकोनिया थाना क्षेत्र में पुलिस ने परिवार वालो को प्रताड़ित किया जिससे परेशान होकर एक किशोरी  ने शनिवार (19 अगस्त) को फांसी लगा ली। किशोरी के परिजनों ने एक माह पहले अपहरण और दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया था।

priyankajoshi
Published on: 19 Aug 2017 6:50 AM GMT
सोनभद्र में किशोरी ने लगाई फांसी, परिजनों ने लगाया पुलिस पर आरोप
X

सोनभद्र : रामपुर बरकोनिया थाना क्षेत्र में पुलिस ने परिवार वालो को प्रताड़ित किया जिससे परेशान होकर एक किशोरी ने शनिवार (19 अगस्त) को फांसी लगा ली। किशोरी के परिजनों ने एक माह पहले अपहरण और दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया था।

परिजनों का आरोप है कि पुलिस इस मामले में दो आरोपियों को जेल भेजकर बाकी अन्य आरोपियों को बचाने का प्रयास कर रही थी और लगातार उन पर बयान बदलने का दबाव बना रही थी।

पीड़िता पर बनाया दबाव

जब पुलिस इसी मामले में पूछताछ करने पहुंची तो पीड़िता पर बयान बदलने का दबाव डाला। जिससे क्षुब्ध होकर पीड़िता ने पुलिस की मौजूदगी में ही घर के भीतर जाकर फांसी लगा ली। घटना के बाद पुलिस के हाथ-पांव फूल गए। फिर किशोरी को जिला अस्पताल लेकर आए तब तक उसकी मौत हो चुकी थी।

priyankajoshi

priyankajoshi

इन्होंने पत्रकारीय जीवन की शुरुआत नई दिल्ली में एनडीटीवी से की। इसके अलावा हिंदुस्तान लखनऊ में भी इटर्नशिप किया। वर्तमान में वेब पोर्टल न्यूज़ ट्रैक में दो साल से उप संपादक के पद पर कार्यरत है।

Next Story