×

एटा में मिट्टी के ढेर में दबकर एक किशोरी की मौत, 4 महिलाएं घायल

प्रभारी निरीक्षक मिरहची ने बताया कि मिट्टी में दबी किशोरी के शव का पंचनामा भर कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

Sunil Mishra
Reporter Sunil MishraPublished By Chitra Singh
Published on: 11 May 2021 6:49 AM GMT
Mud fall
X

गिरा हुआ मिट्टी का ढाया

एटा: जनपद में आज सुबह मिट्टी की ढेर गिरने से एक किशोरी की मौत हो गई। इस हादसे में चार अन्य महिलाएं भी घायल हुई हैं। सूचना पर पहुंची पुलिस ने जेसीबी की मदद से मिट्टी हटवाने का काम कर रही है।

दरअसल ये मामला मिरहची थाना क्षेत्र के ग्राम हिम्मतनगर बझेड़ा का है, जहां गांव के बाहर मिट्टी लेने गई आधा दर्जन महिलाओं के मिट्टी की ढेर में दब जाने की सूचना मिली। मिट्टी की ढेर गिरने की खबर सुनकर सैकड़ों की संख्या में लोग वहां एकत्रित हो गए। वहीं सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस के मुताबिक, घटनास्थल पर जेसीबी की मदद से राहत कार्य शुरू कर दिया गया है।

बता दें कि इस हादसे में विनीता (20 वर्षीय) पुत्री महाराज सिंह की मिट्टी में दबने से मौत हो गई तथा सावित्री, कामता देवी सहित चार महिलाओं को बेहोशी हालत में बाहर निकाला गया है। बताया जा रहा है कि इनमें से एक महिला को अलीगढ़ तथा तीन को जिला चिकित्सालय एटा में भर्ती कराया गया है।

प्रभारी निरीक्षक मिरहची अखिलेश कुमार तिवारी ने बताया कि मिट्टी में दबी किशोरी के शव का पंचनामा भर कर पोस्टमार्टम हेतु भेजा गया है और शेष घायलों को उपचार के लिए। वहीं राहत कार्य अभी भी जारी है।

Chitra Singh

Chitra Singh

Next Story