×

Income Tax Raid: सत्य साईं बिल्डर के ठिकानों पर आईटी का छापा

Bareilly News: इनकम टैक्स डिपार्टमेंट ने बिल्डर रमेश गंगवार के प्रेम नगर स्थित सत्य साईं बिल्डर के दफ्तर और अन्य कई स्थानों छापा मारी की। उन्हें भाजपा नेता का करीबी माना जाता है।

Sunny Goswami
Published on: 3 April 2024 2:45 PM GMT
Bareilly News
X

Symbolic Image (Pic:Social Media)

Bareilly News: बरेली के बड़े बिल्डरों में शुमार और देश के कई राज्यों में कांट्रैक्टर रमेश गंगवार के ठिकानों पर इनकम टैक्स की रेड पड़ने से हड़कंप मच गया है। इनकम टैक्स डिपार्टमेंट की रेड से बिल्डर रमेश गंगवार के प्रेम नगर स्थित सत्य साईं बिल्डर के दफ्तर और अन्य कई स्थानों पर पड़ने की चर्चाएं हैं। बताया जाता है कि बिल्डर रमेश गंगवार पर आय से अधिक संपत्ति के मामले में यह छापेमार कार्रवाई हुई है।

251 गरीब कन्याओं का कराया था कन्यादान

बिल्डर रमेश गंगवार कुछ सालों से बरेली की गरीब लड़कियों के कन्यादान कराने के नाम पर सुर्खियों में रहे हैं। इसके अलावा उन्हें एक कद्दावर भाजपा नेता का करीबी माना जाता है। माना जाता है कि रमेश ने बड़े आईएएस अफसरों और भाजपा के बड़े नेताओं से याराना गांठकर हज़ारों करोड़ साम्राज्य खड़ा किया है। हाल ही में 3 मार्च को रमेश ने 251 गरीब कन्याओं का कन्यादान कर करोड़ों रुपए खर्च किए थे। इससे पहले भी बिल्डर रमेश 6 बार 251 लड़कियों का सामूहिक विवाह करा चुके हैं।

उद्योगपतियों में मची खलबली

बुधवार को अचानक उनके घर और दफ्तरों पर इनकम टैक्स की रेड पड़ने से शहर के उद्योगपतियों में खलबली मच गई। इनकम टैक्स के सूत्रों का कहना है कि छापेमारी कर दस्तावेजों को इकट्ठा किया जा रहा है। इसके बाद ही कुछ औपचारिक सूचना तलाशी जा रही है, रमेश गंगवार के यहाँ इनकम टैक्स की रेड पड़ने से शहर के तमाम उद्योगपतियों में खलबली मची हुई है।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story