×

अमेठी: न्याय के लिए SDM के पास पहुंची थी महिला, हुआ कुछ ऐसा कि निकल पड़े आंसू

पीड़िता वंदना की माने तो के गांव निवासी अर्जुन पुत्र मथुरा और हरि लाल पुत्र घुम्मण वर्मा ने उसके घर के सामने से उसका रास्ता अवरुद्ध कर रखा है। इसके लिए उसने कई बार डीएम अमेठी और एसडीएम अमेठी से व्यक्तिगत मुलाकात कर उन्हें शिकायती पत्र दिया।

Shivakant Shukla
Published on: 23 March 2019 11:20 AM GMT
अमेठी: न्याय के लिए SDM के पास पहुंची थी महिला, हुआ कुछ ऐसा कि निकल पड़े आंसू
X

अमेठी: अधिकारियों की चौखट पर बैठकर आंसू बहा रही ये पीड़ित महिला योगी की पुलिस और राजस्व कर्मियों की अवहेलना से तंग है। इसकी जमीन से लेकर घर तक पर दबंग कब्जा करने की फिराक में हैं और शिकायती पत्र पर अधिकारी चिड़िया बैठाकर अपना पल्ला झाड़ ले रहे हैं।

ये भी पढ़ें— मोजाम्बिक में चक्रवात से मरने वालों लोगों की संख्या 417 हुई

जानकारी के अनुसार पूरा मामला अमेठी के संग्रामपुर थाना क्षेत्र के बरदहिया गांव का है। गांव निवासी वंदना पाण्डेय पत्नी अमित कुमार शनिवार को इंसाफ की भीख मांगने एसडीएम अमेठी की चौखट पर पहुंची थी। एसडीएम द्वारा सरसरी तौर पर शिकायत सुनने के बाद त्वरित कार्यवाही न करने पर वो बच्चों संग एसडीएम आफिस के बाहर बैठकर बिलख बिलख कर रोने लगी। जिसे देख वहां लोगों की भारी भीड़ जुट गई।

ये भी पढ़ें— कल्याण सिंह ने किया सांसद सतीश गौतम विरोध, ये है वजह…

पीड़िता वंदना की माने तो के गांव निवासी अर्जुन पुत्र मथुरा और हरि लाल पुत्र घुम्मण वर्मा ने उसके घर के सामने से उसका रास्ता अवरुद्ध कर रखा है। इसके लिए उसने कई बार डीएम अमेठी और एसडीएम अमेठी से व्यक्तिगत मुलाकात कर उन्हें शिकायती पत्र दिया। अधिकारियों ने राजस्व कर्मी और पुलिस को एप्लिकेशन इंडोज़ कर खुद को बराए जिम्मा कर लिया। लेकिन पुलिस और लेखपाल दबंगों से हाथ मिलाकर पीड़िता को चक्कर कटवा रहे। थक हार कर आज वो इंसाफ की भीख मांगने बैठी है।

ये भी पढ़ें— वॉइस एडमिरल करमबीर सिंह होंगे अगले नौसेनाध्यक्ष, जानें उनसे जुड़ी खास बातें

Shivakant Shukla

Shivakant Shukla

Next Story