×

लड़के ने ससुराल में रहने से मना किया तो लड़की पक्ष ने उठाया ये खौफनाक कदम

यूपी के शाहजहांपुर में एक शख्स की पीट पीटकर हत्या कर दी गई। वह गाड़ी की किश्त जमा करने के लिए जा रहा था। जहां उसको रास्ते में घेरकर पीटा गया।

Aditya Mishra
Published on: 26 July 2019 1:01 PM GMT
लड़के ने ससुराल में रहने से मना किया तो लड़की पक्ष ने उठाया ये खौफनाक कदम
X

शाहजहांपुर: यूपी के शाहजहांपुर में एक शख्स की पीट पीटकर हत्या कर दी गई। वह गाड़ी की किश्त जमा करने के लिए जा रहा था। जहां उसको रास्ते में घेरकर पीटा गया। उसके बाद अपहरण करके घर के अंदर लाया गया और वहां फिर से पीटा गया। जहां उसकी मौत हो गई।

मृतक के बेटे का आरोप है कि ससुराल वाले मेरे उपर ससुराल में रहने का दबाव बना रहे थे। इसी बात को लेकर विवाद हुआ और उसने मेरे पिता की पीट-पीटकर हत्या कर दी। फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

ये भी पढ़ें...सोनभद्र: पुलिस ने अवैध कब्जे से मुक्त कराई 74 बीघे जमीन

ये है पूरा मामला

थाना सिंधौली के बवरा गांव निवासी 38 वर्षीय कमलेश कुमार गाड़ी की किश्त जमा करने के लिए मोहम्मदी जा रहे थे। रास्ते मे कमलेश को कुछ लोगों ने रोक लिया और उनकी जमकर पिटाई की।

उसके बाद कमलेश को गाड़ी डालकर वह लोग अपने घर ले गए। जहां उसकी जमकर पिटाई की। जिससे उसकी दर्दनाक मौत हो गई। उसके बाद हत्यारों ने शव को अपने घर से कुछ दूरी पर फेंक दिया।

उसके बाद मृतक के परिजनों ने उनके कुछ रिश्तेदारों ने हत्या की सूचना दी। उसके बाद मृतक के परिजन मौके पर पहुचे। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया।

वहीं मृतक के बेटे रवि कुमार ने बताया कि उसकी शादी मोहम्मदी में हुई थी। पत्नी से काफी विवाद रहता है। वह ससुराल मे रहने का दबाव बनाती है। इस बात का विरोध करने पर ससुराल वालों ने जान से मारने की धमकी दी थी।

कल जब मेरे पिता गाड़ी की किश्त जमा करने के लिए मोहम्मदी जा रहे थे। तभी उसके ससुर और साले ने उनको रास्ते में घेरकर पीटा।

उसके बाद घर ले जाकर उनकी हत्या कर दी। वहीं पुलिस का कहना है कि घटना के मामले मे शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। घटना की जांच कराई जाएगी।

ये भी पढ़ें...करगिल दिवस: इस किसान के बेटे की कुर्बानी को यादकर नम हो जाती हैं आँखें

Aditya Mishra

Aditya Mishra

Next Story