×

Lakhimpur Kheri News: रिश्तों का क़त्ल, युवक ने सगे भतीजे को उतारा मौत के घाट

Lakhimpur Kheri News: लखीमपुर खीरी जिले में उस वक्त सनसनी फैल गई जब जमीनी विवाद के चलते एक युवक ने अपने सगे भतीजे को धारदार हथियार से मौत के घाट उतार दिया।

Himanshu Srivastava
Published on: 14 Feb 2023 3:24 PM GMT
A young man killed his nephew in a land dispute in Lakhimpur Kheri
X

 लखीमपुर खीरी: जमीनी विवाद में युवक ने सगे भतीजे की हत्या कर दी

Lakhimpur Kheri News: लखीमपुर खीरी जिले में उस वक्त सनसनी फैल गई जब जमीनी विवाद के चलते एक युवक ने अपने सगे भतीजे को धारदार हथियार से मौत के घाट उतार दिया तो वहीं परिवार के अन्य सदस्यों को घायल कर दिया। दरअसल, घटना जिले के पलिया कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला सिंगहिया का बताया जा रहा है।

मोहल्ला सिंगहिया निवासी हसमत अली के 55 वर्षीय पुत्र अब्दुल रहीम का अपने भाई इब्राहिम व कालिया उर्फ बनने से जमीनी विवाद चल रहा था। जमीनी विवाद ने उस वक्त भयानक रूप ले लिया जब इब्राहिम व कालिया उर्फ बन्ने ने मंगलवार की अहले सुबह ही धारदार हथियार से स्कूल जा रहे अपने 15 वर्षीय भतीजे इरफान पर धारदार हथियार से हमला कर मौत के घाट उतार दिया।

दो महीने पहले भी भतीजे को मारना चाहा

वहीं अपने भाई अब्दुल रहीम पर भी उसने धारदार हथियार से हमला कर दिया जिससे वह भी गंभीर रूप से घायल हो गए। बताया जा रहा है कि उसने अपने डेढ़ से दो माह भतीजे को भी मारना चाहा लेकिन मौके पर मौजूद भीड़ ने उसको बचा लिया। वहीं इस घटना के बाद मोहल्ले में सनसनी फैल गई,जिसके बाद सूचना पर पहुंची स्थानीय पुलिस ने आनन-फानन में घायलों को पलिया के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेजा। जहां पर चिकित्सकों ने इरफान को मृत घोषित कर दिया तो वही अब्दुल रहीम का प्राथमिक उपचार कर उन्हें जिला अस्पताल रेफर कर दिया है। इस दौरान परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।

बताया जा रहा है कि एक आरोपी ने खुद को पुलिस के सुपुर्द कर दिया है तो वही दूसरा आरोपी फरार बताया जा रहा है। फिलहाल पुलिस ने मृतक के शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भेजने की तैयारी में जुट गई है और आगे की कार्यवाही कर रही है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story