TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

Deoria News: टहलने निकले युवक का हुआ अपहरण, कृषि मंत्री के गांव में हुई घटना से पुलिस महकमे में हड़कंप

Deoria News: उत्तर प्रदेश के जनपद देवरिया के बघौचघाट थाना क्षेत्र (Baghuchaghat police station area) के एक गांव में सुबह टहल रहे युवक का कुछ लोगों ने अपहरण कर लिया।

Shailesh Kumar Mishra
Published on: 27 July 2022 10:59 AM GMT
A young man who went for a walk in Deoria was kidnapped, stirred up by the incident in UP Agriculture Ministers village
X

देवरिया: मनोज कुशवाहा 

Deoria News: उत्तर प्रदेश के जनपद देवरिया के बघौचघाट थाना क्षेत्र (Baghuchaghat police station area) के एक गांव में सुबह टहल रहे युवक का कुछ लोगों ने अपहरण कर लिया। टहलने गए युवक के देर तक घर नहीं लौटने पर परेशान परिजनों ने युवक को फोन लगाया लेकिन नहीं लगा। परिजन इधर-उधर ढूंढ रहे थे तभी युवक के नंबर से घर पर फोन आया। फोन पर युवक के अपहरण का पता चलते ही परिजनों में कोहराम मच गया।

जनपद के बघौचघाट के पकहाँ गांव के नौगांवा टोला के मनोज कुशवाहा पुत्र सुदर्शन कुशवाहा 34 की बघौचघाट पकहॉ मोड़ पर अनमोल रेडीमेड कपड़े की दुकान है। बुधवार सुबह घर से टहलने के लिए निकले थे। काफी समय बीत जाने पर जब घर नही पहुंचे तो परिजन परेशान होकर ढूंढने निकल पड़े। तभी मनोज के नम्बर से उसकी मां के मोबाइल पर अपहर्ताओं का फोन आया। तब पता चला कि उसका अपहरण हो गया है।

परिजनों ने दी थाने में तहरीर

घबराए परिजनों ने थाने पर सूचना दिया। सूचना मिलते ही मामले में पुलिस सक्रिय हो गई। कुछ ही समय में पुलिस अधीक्षक थाने पर पहुंच गए और घटना की जांच जानकारी ली। अपहृत युवक के मोबाइल का आखिरी लोकेशन बिहार बता रहा है

कृषि मंत्री के गांव का है मामला

पकहॉ कृषि मंत्री सूर्य प्रताप शाही का गांव है। घटना की जानकारी पर होने पर डीआईजी जे रविन्द्र गौड़ भी मौके पर पहुंच गए। उन्होंने जांच की प्रगति जानी और आवश्यक निर्देश दिए।

बिहार में एसओजी ने डाला डेरा

मोबाइल नम्बर के सहारे अपहृत युवक को तलाश रही है एसओजी टीम बिहार के सीमावर्ती गांवों में छानबीन कर रही है। अपहृत युवक लोकेशन बिहार के सिवान की तरफ मिल रहा है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story