×

UP: कश्मीरी पंडितों की हत्या के खिलाफ AAP करेगी सभी मुख्यालयों पर विरोध, संजय सिंह बोले- 'कार्यकर्ता डरेंगे व झुकेंगे नहीं'

आप के यूपी प्रभारी संजय सिंह ने कश्मीरी पंडितों की नृशंस हत्या और कश्मीर में बढ़ रही आतंकवादी घटनाओं के ख़िलाफ़ 4 जून को यूपी के ज़िला मुख्यालयों पर धरना-प्रदर्शन का ऐलान किया है।

Shashwat Mishra
Published on: 2 Jun 2022 1:10 PM GMT
Aam Aadmi Party workers will protest against the killing of Kashmiri Pandits at all district headquarters of UP
X

आप के यूपी प्रभारी संजय सिंह: Photo - Social Media

Lucknow: आम आदमी पार्टी (AAP) के यूपी प्रभारी संजय सिंह (AAP's UP in-charge Sanjay Singh) ने कश्मीरी पंडितों की नृशंस हत्या और कश्मीर में बढ़ रही आतंकवादी घटनाओं के ख़िलाफ़ 4 जून को यूपी के सभी ज़िला मुख्यालयों पर धरना-प्रदर्शन का ऐलान किया है।ये जानकारी पार्टी के निर्वतमान प्रदेश प्रवक्ता महेंद्र प्रताप सिंह ने दी है। राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने कश्मीर के मुद्दे पर मोदी सरकार को कटघरे में खड़े करते हुए कहा कि कश्मीर में सुरक्षा की मांग करने वाले कश्मीरी पंडितों को उनके घर में कैद कर दिया गया। संजय सिंह ने कहा कि मोदी सरकार आतंकवादी घटनाओं को रोकने के बजाय, विपक्ष के खिलाफ सरकारी एजेंसियों का दुरुपयोग कर रही है।

'कश्मीरी पंडित पलायन कर रहें'

संजय सिंह ने मोदी सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि कश्मीर जल रहा है, मोदी सरकार विपक्षियों को जेल भेजने में व्यस्त है। कश्मीरी पंडित कश्मीर से पलायन कर रहे है, आये दिन नृशंस हत्याएं हो रही है, आतंकवादियों ने दिन दहाड़े स्कूल में घुसकर एक शिक्षिका और बैंक मैनेजर को मौत के घाट उतार दिया। मोदी सरकार ने कश्मीरी पंडितों को अपने ही घर में ग़ुलाम बना दिया है। सुरक्षा की मांग करने वाले कश्मीरियों को उनके ही घरों में कैद कर दिया है ।

'सतेन्द्र जैन के बाद मनीष सिसोदिया की गिरफ्तारी की योजना'

राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने आरोप लगाते हुए कहा कि मोदी सरकार (Modi Government) आतंकवादी घटनाओं को रोकने के बजाय विपक्ष के खिलाफ सरकारी एजेंसियों का दुरुपयोग कर रही है। उन्होंने बताया कि दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सतेंद्र जैन (Health Minister Satendra Jain) की गिरफ़्तारी के बाद, मोदी ने शिक्षा क्रांति के जनक दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया की गिरफ़्तारी की योजना शुरू कर दी। तीन साल पहले एसीबी में की गई फर्जी शिकायत पर मनीष सिसोदिया की गिरफ्तारी की तैयारी कर रही है।

'AAP कार्यकर्ता डरेंगे व झुकेंगे नहीं'

संजय सिंह ने कहा कि मोदी जी कितनी भी जांचे करा लें, आम आदमी पार्टी के नेताओं के खिलाफ कुछ नहीं मिलेगा। पहले भी दिल्ली के मुख्यमंत्री के दफ्तर पर रेड डलवा चुके हैं, कुछ नहीं मिला। उप मुख्यमंत्री के यहां रेड डलवा चुके कुछ नहीं मिला, 30 से ज्यादा विधायकों के खिलाफ कार्यवाही की गई कोर्ट से सभी विधायक बाईज्जत बरी हो गए। आम आदमी पार्टी जनहित के मुद्दों पर सरकार की नीतियों के खिलाफ आवाज उठाती रहेगी। आम आदमी पार्टी के नेता और कार्यकर्ता डरने और झुकने वाले नहीं हैं।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story