×

यूपी के थानेः दलितों के अत्याचार का केंद्र, HC ने खोली योगी सरकार की पोल

आप सांसद ने मंगलवार को कहा कि योगी सरकार को शर्म करनी चाहिए ये लोग जाति और धर्म के आधार पर अपने ही लोगो से भेद भाव कर रहे हैं।

Shivani
Published on: 1 Sep 2020 6:17 PM GMT
यूपी के थानेः दलितों के अत्याचार का केंद्र, HC ने खोली योगी सरकार की पोल
X
आप सांसद ने मंगलवार को कहा कि योगी सरकार को शर्म करनी चाहिए ये लोग जाति और धर्म के आधार पर अपने ही लोगो से भेद भाव कर रहे हैं।

मनीष श्रीवास्तव

लखनऊ। यूपी में अचानक सक्रिय हुई आम आदमी पार्टी लगातार योगी सरकार पर हमलावर है। आप के राज्यसभा सांसद व यूपी प्रभारी संजय सिंह ने कहा है कि यूपी में कानून नाम की कोई चीज नही बची हैं। मुख्यमंत्री योगी के राज में यूपी के थाने दलितों के अत्याचार का केंद्र बन गए हैं। आगरा में 03 लोगों की हत्या हो गयी, हरदोई में 03 लोगो की ईट से कूच-कूच कर हत्या कर दी गयी।

कफील खान पर हाईकोर्ट के फैसले ने योगी सरकार को किया बेनकाब: आप

आप सांसद ने मंगलवार को यहां प्रेसवार्ता में कहा कि योगी सरकार को शर्म करनी चाहिए ये लोग जाति और धर्म के आधार पर अपने ही लोगो से भेद भाव कर रहे हैं। आज डॉक्टर कफील खान के मामले में हाई कोर्ट का फैसला आया हैं जो योगी सरकार के चेहरे को बेनकाब करता हैं।



रासुका के नाम पर 6-7 महीने जेल में बंद रखना बहुत गलत

हाई कोर्ट ने साफ कहा हैं कि कफील खान की स्पीच राष्ट्रीय एकता को मजबूत करती हैं और ऐसे आदमी पर आप रासुका लगा कर 6-7 महीने जेल में रखते हैं जो कि बहुत गलत हैं। उन्होंने कटाक्ष करते हुए कहा कि योगी जी आप अपने कार्य प्रणाली में बदलाव करिये, सत्ता का अहंकार सर पर मत चढ़ने दीजिये. लाठी के बल से हमारी आवाज को मत दबाने की कोशिश करिये।

ये भी पढ़ेंः बुनकर परेशान: इस योजना की बहाली की मांग, कांग्रेस ने लिखा CM योगी को पत्र

दलितों के अत्याचार का केंद्र बन गए है यूपी के थाने: संजय सिंह

संजय सिंह ने यूपी के जंगलराज का जिक्र करते हुए कहा कि सोमवार को रायबरेली के लालगंज में एक दलित युवक की पुलिस हिरसत में पीट पीट कर हत्या कर दी गई और जब आज आम आदमी पार्टी की एसी-एसटी विंग ने इस पर आवाज उठाई इसके विरोध में प्रदर्शन किया तो बर्बरता से हमारे नेताओं को पीटा गया। उन्होंने कहा कि आज जिस तरह से हमारे कई कार्यकर्ताओं को पुलिस के द्वारा पीटा गया वह इसका विरोध करते है और इन सभी लोगो का मेडिकल करा कर इन पुलिस वालों के खिलाफ कार्यवाही करवाई जाएगी।



कांग्रेस नेता आम आदमी पार्टी में शामिल

इससे पूर्व रामपुर के कांग्रेस के प्रदेश अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के वाइस चेयरमैन फैजल खान लाला अपने कई समर्थकों के साथ आम आदमी पार्टी में शामिल हुए। इस मौके पर संजय सिंह ने कहा कि युवा नेता फैजल खान लाला के जुड़ने से आम आदमी पार्टी और मजबूत होगी और जो दलितों के, पिछड़ो के तथा माइनॉरिटी के हक की हमारी लड़ाई है उसको और ऊर्जा और ताकत मिलेगी।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shivani

Shivani

Next Story