×

AAP Protest: केंद्र सरकार के खिलाफ 'आप' का हल्लाबोल, संजय सिंह ने लगाया 15 लाख करोड़ के घोटाले का आरोप

AAP Protest: आप के नेता और कार्यकर्ता पदयात्रा में हाथों में तख्ती और तिरंगा लेकर विरोध जाहिर करेंगे।

Rahul Singh Rajpoot
Published on: 28 Aug 2022 5:26 AM GMT
MP Sanjay Singh
X

सांसद संजय सिंह (photo: social media ) 

AAP Protest:आम आदमी पार्टी आज उत्तर प्रदेश के सभी जिलों में सरकार के खिलाफ हल्ला बोलेगी । महंगाई बेरोजगारी के खिलाफ आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद और यूपी प्रभारी संजय सिंह की अगुवाई में यह पदयात्रा पूरे प्रदेश में निकाली जाएगी । संजय सिंह राजधानी लखनऊ में खुद पदयात्रा का नेतृत्व करेंगे । आप के नेता और कार्यकर्ता पदयात्रा में हाथों में तख्ती और तिरंगा लेकर विरोध जाहिर करेंगे। संजय सिंह ने केंद्र सरकार पर 15 लाख करोड़ के घोटाले का आरोप लगाया है । इसी के विरोध में आज प्रदेश भर में यह प्रदर्शन होगा ।

आप के यूपी प्रभारी संजय सिंह ने रविवार को लखनऊ स्थित प्रदेश कार्यालय पर केंद्र सरकार आरोप लगाते हुए कहा था कि भारत की सरकार के द्वारा देश के खजाने पर 15 लाख करोड़ की चोट पहुंचाई गई है । नरेंद्र मोदी सरकार पूंजीपतियों को फायदा पहुंचाने के चक्कर में जो लूट कर रही है उससे देश का खजाना खाली हो गया है. बेरोजगारी, महंगाई में बेतहाशा वृद्धि है । इसके खिलाफ पूरे प्रदेश के सभी जिलों में आम आदमी पार्टी प्रदर्शन करेगी । संजय सिंह ने 15 लाख करोड़ की लूट के बारे में बताते हुए कहा कि सरकार ने दूध, आटा, दाल, चावल, दवाओं के साथ खाने पीने की चीजें महंगी कर दी । कुछ पर नया टैक्स लगा और कुछ का बढ़ा दिया गया । प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के करीबी पूजीपतियों का हजार दो हजार करोड़ नहीं बल्कि 10 लाख करोड़ रुपए के कर्ज माफ कर दिए गए । बैंकों में जनता का जो पैसा है उसे निकालकर पूंजीपतियों को दिया जाता है और जब वह इस पैसे को वापस नहीं करते हैं तो सरकार उनका कर्ज माफ कर देती है । लेकिन गरीब जनता पर टैक्स का बोझ बढ़ा कर उनसे वसूली कर रही है । इसी के विरोध में आज पूरे प्रदेश के सभी जिला मुख्यालयों पर आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता और नेता सरकार के खिलाफ हल्ला बोलेंगे ।

'आप' और बीजेपी सरकार में बढ़ी तकरार

गौरतलब है कि दिल्ली की आम आदमी पार्टी सरकार और केंद्र की मोदी सरकार के बीच इस समय ठनी हुई है । उपमुख्यमंत्री मनोज सिसोदिया के खिलाफ शुरू हुई जांच और उनसे पूछताछ के बाद आम आदमी पार्टी बीजेपी के खिलाफ भी हमलावर है । सीएम केजरीवाल से लेकर उनके दूसरे नेता मोदी सरकार पर आरोप लगाया है कि विधायकों को खरीदने की कोशिश हुई, सरकार को गिराने की साजिश थी जो नाकाम हो गई । केंद्र सरकार बदले की भावना से कार्य कर रही है और उनके नेताओं को परेशान किया जा रहा है । सीएम केजरीवाल ने यह भी आरोप लगाया है कि गुजरात में चुनाव लड़ने के एलान के बाद से उनके नेताओं के पीछे जांच एजेंसी लगा दी गई हैं ।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story