×

AAP: संजय सिंह ने UP की कानून व्यवस्था पर उठाए सवाल, कहा- 'सरकार और प्रशासन कुंभकरण की मुद्रा में है'

आम आदमी पार्टी के यूपी प्रभारी सांसद संजय सिंह ने ट्वीट कर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की कानून व्यवस्था पर सवाल खडे़ किए हैं।

Shashwat Mishra
Published on: 9 Oct 2022 12:16 PM GMT
AAP MP Sanjay Singh
X

आप यूपी प्रभारी सांसद संजय सिंह: Photo- Social Media

Lucknow: उत्तर प्रदेश के मैनपुरी में एक गर्भवती लड़की को पेट्रोल डालकर जिंदा जलाने, झांसी में तीन युवतियों के शव मिलने, सुल्तानपुर में बीटेक छात्रा से गैंगरेप और राजधानी लखनऊ में चलती गाड़ी में छात्रा से गैंगरेप की घटना पर आम आदमी पार्टी (AAP) ने तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त की।

आम आदमी पार्टी के यूपी प्रभारी सांसद संजय सिंह (MP Sanjay Singh) ने ट्वीट कर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) की कानून व्यवस्था पर सवाल करते हुए कहा कि अखबार ऐसी घटनाओं से भरे पड़े हैं, लेकिन सरकार और प्रशासन कुंभकरण की मुद्रा में है।

'मैनपुरी में गर्भवती को पेट्रोल डालकर जला रहें'

संजय सिंह ने अपने ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर कहा कि मैनपुरी में रेप पीड़ित गर्भवती लड़की को पेट्रोल डालकर जिंदा जला दिया गया। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ यह घटना कानून व्यवस्था को पैरों तले कुचलने की है। दरिंदे इतने बेखौफ हैं कि गर्भवती रेप पीड़िता को ही जिंदा जला दिया। वहीं जनपद झांसी में तीन युवतियों के शव मिले। उत्तर प्रदेश के अखबार ऐसी घटनाओं से भरे पड़े हैं, लेकिन सरकार और प्रशासन कुंभकरण की मुद्रा में है।

'उत्तर प्रदेश में कानून का राज ध्वस्त'

आप के यूपी प्रभारी ने कहा कि उत्तर प्रदेश में आए दिन बलात्कार, गैंगरेप की घटनाएं हो रही हैं। अपराधी बेखौफ होकर घूम रहे हैं। पूर्व में हुई हाथरस और लखीमपुर कांड के दरिंदों के खिलाफ योगी आदित्यनाथ सरकार ने कोई कड़ी कार्यवाही नहीं की। जिसकी वजह से अपराधियों का मनोबल बढ़ा है और लगातार कानून से खिलवाड़ कर रहे है। बेखौफ होकर घूम रहे हैं। महिलायें अपने आप को असुरक्षित महसूस कर रही है। उत्तर प्रदेश में कानून का राज ध्वस्त हो चुका है ।

'कई जिलों में लोगों को पीने का साफ पानी नसीब नहीं'

सांसद संजय सिंह ने उत्तर प्रदेश के जनपद हमीरपुर का एक वीडियो ट्वीट करते हुए कहा कि आजादी के 75 वर्ष बाद भी उत्तर प्रदेश के कई जनपद के लोगों को पीने का साफ पानी नसीब नहीं हो पा रहा है और भाजपा सरकार डिजिटल इंडिया स्टार्टअप की बात कर रही है। बुंदेलखंड क्षेत्र में लोग पीने के पानी के लिए तरस रहे हैं। भाजपा सरकार ने हर घर टोंटी से जल देने के नाम पर, जल जीवन मिशन योजना में हजारों करोड़ों का घोटाला कर दिया। जनता के हजारों करोड़ रूपया भ्रष्टाचार की भेंट चढ़ गए। उन्होंने कहा भ्रष्टाचारियों के खिलाफ जांच कब होगी?

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story