×

लखनऊ में अभिषेक बच्चन की फिल्म की शूटिंग, कोरोना प्रोटोकाॅल रखा ताक पर

बेगम हजरत महल पार्क में अभिनेता अभिषेक बच्चन की एक फिल्म की शूटिंग चल रही है।

Shivani
Published By Shivani
Published on: 14 April 2021 2:07 PM GMT
लखनऊ में अभिषेक बच्चन की फिल्म की शूटिंग, कोरोना प्रोटोकाॅल रखा ताक पर
X

लखनऊः उत्तर प्रदेश की हालत कोरोना वायरस के कारण बिगड़ी हुई है। रोजाना सैकड़ों की संख्या में संक्रमित आ रहे हैं। चिंता की बात है कि प्रदेश के पूर्व सीएम और सपा प्रमुख अखिलेश यादव के साथ ही वर्तमान मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी कोरोना पॉजिटिव हैं। इन सब के बीच राजधानी लखनऊ में कोरोना गाइडलाइन की खुलेआम धज्जियां उड़ रहीं है। यहां कोरोना प्रोटोकॉल को ताक पर रख कर अभिषेक बच्चन की फिल्म की शूटिंग हो रही है।

दरअसल, राजधानी लखनऊ में स्थित बेगम हजरत महल पार्क में ऐसा नजारा दिखा, जिसकी वजह से कोरोना मामलो में इजाफा हो सकता है। बेगम हजरत महल पार्क में एक फिल्म की शूटिंग चल रही है। इस शूटिंग में अभिनेता अभिषेक बच्चव भी शामिल हैं। फिल्म की शूटिंग में 100 से भी ज्यादा लोगों की मौजूदगी है।

एक तरफ तो कोरोनावायरस की वजह से राजधानी में हाहाकार मचा हुआ है। पक्ष से लेकर विपक्ष तक, सरकारी अफसरों से लेकर स्वास्थ्य कर्मी तक, सांसद से लेकर मंत्रियों तक कोरोना की चपेट में आ गए हैं। वहीं फिल्म की शूटिंग को इजाजत देकर संक्रमण को फैलने से रोकने के बजाए बढ़ावा देते दिख रहे हैं।


बेगम हजरत महल पार्क में फिल्म की शूटिंग रुकवाने पहुंची पुलिस

बता दें कि लखनऊ में नाइट कर्फ्यू लागू हैं तो वहीं सरकार ने पार्कों को शाम 4:00 बजे से खोलने के निर्देश दे रखें हैं। लेकिन बेगम हजरत महल पार्क में भरी दोपहर से शूटिंग चल रही है।

एलडीए के अधिकारियों की लापरवाही की वजह से बेगम हजरत महल पार्क में शूटिंग हो रही है। इस बात की जानकारी जब पुलिस को हुई तो केडी सिंह बाबू स्टेडियम चौकी इंचार्ज अनीश सिंह मौके पर पहुंचे और शूटिंग बंद कराने के लिए शूटिंग प्रबंधन से कहा। लेकिन फिर भी अभिषेक बच्चन की फिल्म की शूटिंग बंद नहीं हुई। सवाल उठता है कि इतनी बड़ी लापरवाही कैसे हो रही है।

यूपी में कोरोना का आंकड़ा

गौरतलब है कि यूपी में २४ घंटों में 20,510 नए संक्रमित मिले हैं। इसके साथ ही सक्रिय मरीजों की संख्या 1,11,835 हो गई है। वहीं बीते 24 घंटे में 4,517 मरीज अस्पताल से ठीक होकर अपने घर वापस गए हैं।' राज्य में कुल संक्रमितों की संख्या सात लाख से ऊपर पहुंच चुकी है।

Shivani

Shivani

Next Story