×

Sonbhadra News: बॉडी बिल्डिंग चैंपियनशिप में दिखा युवाओं का दमखम, अभिषेक बने मिस्टर सोनभद्र

Sonbhadra News: दुद्धी तहसील मुख्यालय स्थित टाउन क्लब क्रीड़ांगन पर आयोजित जिला स्तरीय शारीरिक सौष्ठव प्रतियोगिता में जिले के युवाओं ने जमकर दमखम दिखाया। जिले के अभिषेक मिस्टर सोनभद्र बने

Kaushlendra Pandey
Published on: 20 Feb 2023 5:01 PM GMT
Abhishek became Mr. Sonbhadra, Arun and Sonu also established excellence in body building championship in Sonbhadra
X

सोनभद्र: बॉडी बिल्डिंग चैंपियनशिप में अभिषेक बने मिस्टर सोनभद्र, अरूण और सोनू ने भी कायम की श्रेष्ठता

Sonbhadra News: दुद्धी तहसील मुख्यालय स्थित टाउन क्लब क्रीड़ांगन पर आयोजित जिला स्तरीय शारीरिक सौष्ठव प्रतियोगिता में जिले के युवाओं ने जमकर दमखम दिखाया। प्रदर्शन के आधार पर जहां अभिषेक को मिस्टर सोनभद्र घोषित किया गया। वहीं अरूण और सोनू क्रमशः द्वितीय और तृतीय स्थान पर आए। प्रथम तीन स्थान पर आए प्रतिभागियों को पुरस्कृत करने के साथ ही, शेष प्रतियोगियों को भी सांत्वना पुरस्कार से नवाजा गया। दुद्धी में पहली बार हुए इस तरह के आयोजन को लेकर लोगों में खासी उत्सुकता बनी रही।

दुद्धी कस्बे में पुरुष वर्ग के लिए आयोजित ओपन बॉडी बिल्डिंग प्रतियोगिता में दुद्धी कस्बे के साथ ही रेणुकूट, अनपरा, राबर्ट्सगंज, विंढमगंज, महुली आदि जगहों से आए कुल 27 युवाओं ने प्रतिभाग किया। टीसीडी क्रीड़ांगन में बनाए गए मंच पर सभी ने अपने-अपने शारीरिक सौष्ठव का बारी-बारी और सामूहिक रूप से प्रदर्शन किया। बॉडी-बिल्डरों का अलग-अलग अंदाज लोगों को देर तक बांधे रहा।

अतिथियों और दर्शकों की तरफ से तालियां बजाकर प्रतिभागियों का उत्साह बढ़ाया गया

रेणुकूट से आए रेफरी राकेश श्रीवास्तव की तरफ से विसिल बजाते ही प्रतिभागियों की ओर से अंग प्रदर्शन शुरू हो जाता। लगभग चार घंटे तक चले आयोजन में मौजूद अतिथियों और दर्शकों की तरफ से तालियां बजाकर प्रतिभागियों का उत्साह बढ़ाया जाता रहा। राबर्ट्सगंज के रामजी यादव, रेणुकूट के संतोष, मालवीय और आनंद ने निर्णायक की भूमिका निभाई।

24 प्रतिभागियों को सांत्वना पुरस्कार से नवाजा गया

प्रदर्शन के आधार पर अभिषेक को प्रथम, रेणुकूट के अरुण को द्वितीय और महुली के सोनू को तृतीय स्थान प्रदान किया गया। मुख्य अतिथि अनिल कुमार, दिलीप पांडेय, सुमित सोनी और राकेश आजाद ने शील्ड प्रदान प्रथम तीन स्थान पर आए प्रतिभागियों को सम्मानित किया। शेष 24 प्रतिभागियों को मेडल पहनाकर सांत्वना पुरस्कार से नवाजा गया। शुभम सोनी लोडर की भूमिका में नजर आए। इस दौरान पीयूष सोनी, रजनीश कुमार, अवधेश प्रजापति, कृष्णा कुमार, निखिल कसेरा, सवी जायसवाल आदि मौजूद रहे।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story