×

Hathras News: एसी मैकेनिक ने 10 साल की बच्ची के साथ की अश्लील हरकत, परिजनों ने पीटा

Hathras News: हाथरस सदर कोतवाली क्षेत्र (Hathras Sadar Kotwali Area) के घंटाघर स्थित एक गली में बच्ची से छेड़छाड़ का मामला सामने आया है।

G Singh
Report G SinghPublished By Shashi kant gautam
Published on: 18 May 2022 2:59 PM GMT
AC mechanic did obscene act with 10 year old girl in Hathras news in Hindi
X

AC mechanic did obscene act with 10 year old girl in Hathras news in Hindi (फोटो-सोशल मीडिया)

Hathras News: हाथरस सदर कोतवाली क्षेत्र (Hathras Sadar Kotwali Area) के घंटाघर स्थित एक गली में बच्ची से छेड़छाड़ का मामला सामने आया है। घर में बच्ची से अश्लील हरकत करते वक्त परिजनों ने मैकेनिक को देखा तो मैकेनिक की जमकर पिटाई की। हंगामा होते ही गली में लोगों की भीड़ इकठ्ठा हो गई। आसपास के जमा हुए लोगों ने भी मैकेनिक पर हाथ साफ किया। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस (UP Police) ने आरोपी को हिरासत में लिया और बच्ची के परिजनों की तहरीर के आधसार पर छेड़छाड़ व पॉक्सो एक्ट (POCSO Act) में दर्ज किया गया मुकदमा।

कोतवाली हाथरस जंक्शन क्षेत्र (Kotwali Hathras Junction Area) के गांव धौरपुर निवासी प्रवेश पुत्र शिवशंकर शहर में एसी सही करने का काम करता है। शहर के घंटाघर स्थित एक गली निवासी व्यक्ति के घर की एसी खराब हो गई। जिस पर उस मैकेनिक को एसी ठीक करने के लिए कहा गया।

मैकेनिक की करतूत पर परिजनों की नजर पड़ गई

बुधवार की दोपहर को मैकेनिक एसी सही कराने के लिए पहुंचा। उस वक्त घर में दस साल की बच्ची खेल रही थी। आरोप है कि एसी मैकेनिक बच्ची के साथ अश्लील हरकत कर रहा था, परिजनों ने उसे आपतिजनक हरकत करते हुए देख लिया और मैकेनिक की करतूत पर परिजनों की नजर पड़ गई।

जिस पर उसे पकड़ कर परिजनों ने उसकी जमकर पिटाई की, जिसके बाद मौके पर काफी हंगामा हुआ। यहां पर स्थानीय लोगों की देखते ही देखते काफी भीड़ लग गई। यहां पर जमा हुए लोगों ने भी आरोपी को पीटा। इस मामले की सूचना के बाद मौके पर कोतवाली सदर पुलिस पहुंच गई और मैकेनिक को हिरासत में ले लिया गया। पुलिस उसे गिरफ्तार कर कोतवाली ले आई। जहां पर बच्ची के परिजन भी रिपोर्ट दर्ज कराने के लिए पहुंच गए। परिजनों की तहरीर के आधार पर पुलिस ने आरोपी एसी मैकेनिक के खिलाफ छेड़छाड़ व पॉक्सो एक्ट में मुकदमा दर्ज कर लिया। पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है।

बोले कोतवाल

कोतवाली सदर प्रभारी लोकेश भाटी (Kotwali Sadar in-charge Lokesh Bhati) ने बताया कि आरोपी को मौके से ह‌ी गिरफ्तार कर लिया गया है। तहरीर के आधार पर छेडछाड़ व पोक्सो एक्ट की धारा में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। अग्रिम कार्रवाई की जा रही है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story