×

हुआ भीषण हादसा: दो ट्रकों में हुई भयानक टक्कर, दहल उठा कानपुर देहात

भोगनीपुर थाने के उप निरीक्षक चरण सिंह ने बताया कि भोगनीपुर की तरफ से ट्रक आरजे 36 जीसी 2146 इलाहाबाद जा रहा था। वही सामने से घाटमपुर की तरफ से ट्रक एमपी 09 एचएच 60 80 भोगनीपुर की तरफ जा रहा था

Roshni Khan
Published on: 11 Feb 2021 10:59 AM GMT
हुआ भीषण हादसा: दो ट्रकों में हुई भयानक टक्कर, दहल उठा कानपुर देहात
X
हुआ भीषण हादसा: दो ट्रकों में हुई भयानक टक्कर, बिछी लाश (PC: social media)

कानपुर देहात : कानपुर देहात भोगनीपुर थाना क्षेत्र के गौर गांव के पास दो ट्रकों की आमने-सामने भिड़ंत में एक ट्रक ड्राइवर की मौके पर मौत हो गई। जबकि सहायक चालक घायल हो गया। पुलिस ने कटर मंगा कर ट्रक को काटकर चालक का शव निकाला, पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

ये भी पढ़ें:चमोली के भयानक 96 घंटे: अचानक रुक गया रेस्‍क्‍यू, लगातार जुटी हुई थी पूरी टीम

भोगनीपुर थाने के उप निरीक्षक चरण सिंह ने बताया कि भोगनीपुर की तरफ से ट्रक आरजे 36 जीसी 2146 इलाहाबाद जा रहा था। वही सामने से घाटमपुर की तरफ से ट्रक एमपी 09 एचएच 60 80 भोगनीपुर की तरफ जा रहा था, तभी गौर गांव के पास दोनों की आपस में जोरदार भिड़ंत हो गई। जिससे ट्रक ड्राइवर परमेश्वर निवासी बेरी भीलवाड़ा राजस्थान ट्रक के अंदर ही मौत हो गई। शव को पुलिस द्वारा क्रेन वा कटर मशीन मंगा कर ट्रक को काटकर चालक परमेश्वर का शव निकाला जा सका।

ये भी पढ़ें:चमोली त्रासदी: तपोवन टनल में भरा पानी, रेस्क्यू ऑपरेशन पर रोक, यहां जानें अपडेट

बुरी तरह घायल साखी पुत्र रतनलाल निवासी नरेना भीलवाड़ा को गंभीर हालत में सीएससी पुगाए में भर्ती कराया गया। हालत चिंताजनक होने के कारण जिला अस्पताल रिफर कर दिया गया। दोनों ट्रकों की आपसी भिड़ंत में लंबा जाम लग गया, मुगल रोड में लगभग 4 घंटे वाहनों की लंबी कतार लग गई। पुलिस ने पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम हेतु भेजा है। दूसरे ट्रक के चालक व परिचालक मौके से भाग गए।

रिपोर्ट- मनोज सिंह

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story