×

Accident in Mainpuri: मैनपुरी में दर्दनाक हादसा, कार पलटने से तीन की मौत, कई घायल

Accident in Mainpuri: मैनपुरी जिले (Mainpuri) में शुक्रवार को दर्दनाक हादसा (Accident) हो गया।

Praveen Pandey
Reporter Praveen PandeyPublished By Dharmendra Singh
Published on: 4 Jun 2021 9:46 AM GMT (Updated on: 4 Jun 2021 2:16 PM GMT)
Accident in Mainpuri
X

हादसे के बाद गड्ढे में गिरी कार (फोटो: सोशल मीडिया)

Accident in Mainpuri: उत्तर प्रदेश के मैनपुरी जिले (Mainpuri) में शुक्रवार को दर्दनाक हादसा (Accident) हो गया। इस हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई है जबिक एक महिला समेत 6 लोग गंभीर रूप से घायल हैं। मरने वालों में एक युवक और दो बच्चे शामिल हैं।

दरअसल एक परिवार चौथी पर लड़की को विदा कराने कार से जा रहा था इसी दौरान जिले के बेवर थाना क्षेत्र के कुसमरा रोड पर गाड़ी का अचानक टायर फट गया जिसकी वजह से गाड़ी अनियंत्रित होकर सड़क किनारे गड्ढे में जा गिरी।
गाड़ी में 9 लोग सवार थे। इस हादसे में एक युवक और दो बच्चों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि एक महिला और 5 युवक गभीर रूप से घायल हो गए हैं। घायलों में तीन की हालत गंभीर बताई जा रही है। फिलहाल मौके पर पुलिस पहुंच गई है और शवों का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। वहीं घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से राहत बचाव कार्य शुरू कर दिया और तीनों मृतकों की शिनाख्त के बाद परिवार के लोगों को इस बात की सूचना दे दी गई है। तीन लोगों की मौत से खुशी का माहौल मातम में बदल गया है।
जानकारी के मुताबिक हरदोई के रहने वाले एक परिवार की बेटी की शादी मैनपुरी के चित्तरपुर निवासी धर्मराज पुत्र विकास चैहान के साथ गत 24 मई को हुई थी। लड़की के परिवार के लोग एक आर्टिगा कार में सवार होकर हरदोई से मैनपुरी आ रहे थे। कार जैसे ही मैनपुरी के बेवर मार्ग पर खूजा के निकट पहुंची ही थी कि आर्टिगा अनियंत्रित होकर एक गड्ढे में जा गिरी। इसके चलते कार में सवार लोगों में चीख पुकार मच गई।
हादसे की आवाज सुनते ही स्थानीय लोग दौड़ पड़े और लोगों को कार से बाहर निकालने का प्रयास शुरू किया। ग्रामीणों ने तत्काल पुलिस को सूचना दी। पुलिस मौके पर पहुंची और कार से लोगों को बाहर निकाला गया। इस हादसे में छोटू पुत्र जुगराज उम्र 13 वर्ष निवासी लोनार जिला हरदोई, पवन पुत्र अहिवरन सिंह 25 वर्ष निवासी सिकन्दरपुर कुर्रा और 3-आलोक पुत्र पिंकू 14 वर्ष निवासी नामालूम की मौत हो गई है। पुलिस ने परिवार के लोगों इस बात की सूचना दी और मैनपुरी में रिश्तेदार और हरदोई से परिवार के लोग मौके पर पहुंच गये हैं। खुशी का माहौल मातम में बदल गया है। पुलिस ने मृतकों का शव कब्जे में लेने के बााद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस मामले की जांच में जुट गयी है कि आखिर ये हादसा हुआ कैसे।



Dharmendra Singh

Dharmendra Singh

Next Story