×

Accident in UP: यूपी के उन्नाव में भीषण हादसा, आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर मची चीख-पुकार

Accident in UP: उत्तर प्रदेश के आगरा लखनऊ एक्सप्रेस वे पर भीषण सड़क हादसा हो गया है। इस दर्दनाक हादसे में तीन लोगों की मौके पर मौत हो गई।

Rajat Verma
Report Rajat VermaPublished By Vidushi Mishra
Published on: 28 April 2022 3:42 AM GMT (Updated on: 28 April 2022 4:07 AM GMT)
road accident in UP
X

यूपी में भीषण सड़क हादसा (फोटो-सोशल मीडिया)

Accident in UP: गुरुवार सुबह की बड़ी खबर आ रही है। उत्तर प्रदेश के आगरा लखनऊ एक्सप्रेस वे पर भीषण सड़क हादसा हो गया है। इस दर्दनाक हादसे में तीन लोगों की मौके पर मौत हो गई। ये भीषण हादसा उन्नाव जिले में हुआ। जिसमें कार सवार तीन लोगों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। जबकि छह लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। इस घटना के बाद चीख-पुकार मच गई। घटना के चलते मौके पर पुलिस और चिकित्सा टीम पहुंची। मौके से घायलों को निकालकर उपचार हेतु निकटम बांगरमऊ सामुदायिक स्वास्थ्य लेकर जाय गया था, जिसके बाद सभी को जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया है।

हादसे के बारे में मिली जानकारी के अनुसार, आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर नासिरापुर गांव के पास हवाई पट्टी के निकट बुधवार देर रात भीषण सड़क हादसा हुआ। बताया जा रहा कि ये हादसा पाली राजस्थान से गोंडा जा रही कार के चालक को झपकी आने की वजह से हुआ। जब झपकी आने से अनियंत्रित होकर कार डिवाइडर पार करते हुए दूसरी लेन में जाकर पलट गई। इसी बीच लखनऊ की तरफ से आ रही दूसरी कार भी इसमें जा टकराई।

घटना के चलते मौके पर पुलिस और चिकित्सा टीम पहुंची। मौके से घायलों को निकालकर उपचार हेतु निकटम बांगरमऊ सामुदायिक स्वास्थ्य लेकर जाय गया था, जिसके बाद सभी को जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया है।

मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने सड़क दुर्घटना के मद्देनजर जांच शुरू कर दी है। आपको बता दें कि यह सड़क दुर्घटना बीती रात के दौरान घटित हुई है, जब अचानक से अनियंत्रित कार सड़क पर पलट गई और उसमें बैठे लोग घटना के शिकार हो गए हैं। दुर्घटना के चलते कार बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गयी है तथा कार को देखने के बाद कोई भी सड़क दुर्घटना की गंभीरता का अंदाज़ा लगा सकता है। इस बीच जनपद के अधिकारी लगातार जिला चिकित्सालय में भर्ती घायलों के हालचाल हेतु चिकित्सकों के संपर्क में हैं।

इसी के साथ जिला प्रशासन ने घटना के मद्देनजर घायलों और मृतकों के परिजनों को सूचित क़र दिया है।


Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story