×

आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर हादसा: एक की मौत, एक घायल, परिवार में मातम

आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर एक तेज रफ्तार बाइक अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई। हादसे में बाइक सवार जीजा-साले गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना पर पहुंची यूपीडा की टीम ने घायलों को इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया।

Monika
Published on: 14 Feb 2021 4:13 PM GMT
आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर हादसा: एक की मौत, एक घायल, परिवार में मातम
X
एक्सप्रेस-वे पर बाइक डिवाइडर से टकराई

कन्नौज: आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर एक तेज रफ्तार बाइक अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई। हादसे में बाइक सवार जीजा-साले गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना पर पहुंची यूपीडा की टीम ने घायलों को इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया। इलाज के दौरान साले की मौत हो गई। मौत की खबर मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

एक्सप्रेस पर बाइक की टक्कर

इटावा जनपद के लौंघाई गांव निवासी 32 वर्षीय फिरोज पुत्र उस्मान अपने साले बेहरू टोला निवासी 45 वर्षीय मो. वाशिद पुत्र जाहिद के साथ बाइक से लखनऊ जा रहे थे। जैसे ही उनकी बाइक आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे के कट 178 के पास पहुंची तभी बाइक अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई। हादसे में दोनों बाइक सवार गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना की जानकारी मिलते ही यूपीडा की टीम मौके पर पहुंच गई।

ये भी पढ़ें : किसान की दर्दनाक मौत: औरैया में मौत बन कर घूम रहे सांड, आए दिन हो रहे हादसे

इलाज के दौरान साले की मौत

आनन-फानन में टीम ने घायलों को तिर्वा मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया। जहां इलाज के दौरान साले मो. वाशिद की मौत हो गई। जबकि जीजा की हालत नाजुक बनी हुई है। मौत की खबर मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर विधिक कार्रवाई करने के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

रिपोर्ट -पंकज श्रीवास्तव

ये भी पढ़ें : मेरठ: प्रियंका की कैली ग्राम में 'किसान पंचायत' स्थगित, जानिए क्या है वजह

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story