Sonbhadra News: भयानक हादसा सोनभद्र हाइवे पर, महिला समेत बाइक सवारों को ट्रक ने कुचला

Sonbhadra News: चोपन थाना क्षेत्र के गुरमुरा इलाके में चोरपनिया पहाड़ी के पास, एक ढाबे के नजदीक खड़ी महिला और दोनों युवकों को वहां से गुजर रहा ट्रक को कुचलते हुए निकल गया।

Kaushlendra Pandey
Published on: 3 Sep 2022 12:49 PM GMT
Truck rammed by bike riders including women on highway, all three died
X

 सोनभद्र: हाइवे पर महिला समेत बाइक सवारों ट्रक ने कुचला, तीनों की मौत: Photo- Newstrack

Sonbhadra News: चोपन थाना क्षेत्र (Chopan police station area) के गुरमुरा इलाके में चोरपनिया पहाड़ी के पास, एक ढाबे के नजदीक खड़ी महिला ने देर रात बाइक सवार दो युवकों को हाथ मारा। दोनों युवक रूककर उसे बात करने लगे। तभी वहां से गुजर रहा ट्रक तीनों को कुचलते हुए निकल गया। आधी रात के लगभग सामने आए इस सनसनीखेज हादसे को लेकर पुलिस घंटों परेशान रही। लगभग 15 घंटे बाद जाकर शिनाख्त हुई, तब जाकर, मृतकों की पहचान पूरी तरह सामने आ सकी।

प्रकरण में एक मृतक के भाई की तरफ से पुलिस को तहरीर भी सौंपी गई है, जिसमें महिला द्वारा हाथ मारने, उसके भाई सहित दो बाइक सवारों के रूककर बात करने और उसी दौरान हाइवे से गुजर रहे ट्रक की चपेट में आकर तीनों के मौत का दावा किया गया है। पुलिस तहरीर के आधार पर मामले के जांच की बात कह रही है लेकिन देर रात चोरपनिया जैसे संवेदनशील इलाके में एक महिला द्वारा बाइक सवारों को हाथ मारना, कुछ मिनट बाद ही ट्रक से कुचल जाने के किए जाने के कथित दावे ने, तरह-तरह के सवाल खड़े करने शुरू कर दिए हैं।

महिला जिले के जुगैल थाना क्षेत्र की रहने वाली

बताते हैं कि रात 11 बजे के करीब चोपन पुलिस को सूचना मिली कि कोटा ग्राम पंचायत के गुरमुरा टोला के पास स्थित पाल ढाबा से एक किमी आगे एक महिला सहित तीन लोग किसी वाहन की चपेट में आ गए हैं। कुछ ही देर में आस-पास के लोगों को भी वाकए की जानकारी हुई। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक मौके पर लोग पहुंचे तो देखा महिला हादसे के साइड वाली सड़क के मध्य में पड़ी हुई थी। वहीं बाइक सवार बताए जा रहे दोनों युवकों का शव सड़क किनारे पड़ा हुआ था। रात का मामला होने के कारण, उनके बार में पुलिस को कोई जानकारी नहीं मिल पाई। शनिवार की सुबह होने पर पुलिस ने तेजी से शिनाख्त का प्रयास शुरू किया तो दोपहर बाद जाकर पुष्टि हुई कि मृतकों में शामिल दोनों युवक झारखंड के रहने वाले हैं और महिला जिले के जुगैल थाना क्षेत्र की रहने वाली है।

मृतक के भाई ने पुलिस को तहरीर सौंप बयां की हादसे की कथित कहानी

मृतकों में शामिल मजमुद्दीन अंसारी 25 वर्ष पुत्र गुलाम अंसारी निवासी पतिहारी, थाना विशुनपुर, जिला गढ़वा, झारखंड के भाई सतदार अंसारी ने पुलिस को दी तहरीर में दावा किया है कि उसका भाई मजमुद्दीन, अपने ही गांव के निवासी तथा दोस्त इसराइल अंसारी 27 वर्ष के साथ रात 10 बजे के करीब ओबरा से बाइक से गढ़वा के लिए लौट रहे थे। जैसे ही दोनों पाल ढाबा से लगभग एक किमी आगे बढ़े, हाइवे किनारे खड़ी महिला गुलाबी निवासी जुगैल टाला ललमटिया, थाना जुगैल ने हाथ दिखाकर रोक लिया। इस पर दोनों रूककर उससे इसको लेकर बात कर रहे थे तभी शक्तिनगर की तरफ जा रहा ट्रक उन्हें कुचलते हु निकल गया।

इससे तीनों की मौके पर मृत्यु हो गई। घटना को लेकर, वायरल हो रही तहरीर पर दर्ज नंबर पर काल की गई लेकिन कोई जवाब नहीं मिल पाया। इस मामले में जानकारी के लिए प्रभारी निरीक्षक चोपन के सीयूजी नंबर पर भी काल की गई लेकिन वह उपलब्ध नहीं हो पाए।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story