×

भीषण हादसे से दहला यूपी: 14 की दर्दनाक मौत, दर्जनों घायल

आगरा लखनऊ एक्प्रेस पर थाना नगला खंगर पर दिल्ली से बिहार जा रही वोल्बो बस ट्रोला से टकराई ,जिसमे मौके पर ही 14 की मौत हो गई  वही 2 दर्जन से अधिक लोग हुए घायल ,पुलिस और राहत टीम ने मौके पर

suman
Published on: 12 Feb 2020 11:55 PM GMT
भीषण हादसे से दहला यूपी: 14 की दर्दनाक मौत, दर्जनों घायल
X

फ़िरोज़ाबाद: दिल्ली से बिहार जा रही डबल डेकर वॉल्वो बस ने खड़े ट्रक में आगरा लखनऊ एक्सप्रेस वे पर फिरोजाबाद जनपद में मारी टक्कर जिसमें 14 लोगों की मौत हो गयी वहीं 22 लोग गम्भीर हालत में इटावा के सैफ़ई पीजीआई में भर्ती करवाया गया जिसमें 5 लोग वेंटिलेटर पर है घायलों का इलाज जारी है।पुलिस और राहत टीम ने मौके पर पहुंच कर घायल लोगों को सैफई पी जी आई रेफर किया ,घटना रात करीब 11 बजे की है ।

घटना की सूचना पर इटावा एसएसपी आकाश तोमर फिरोजाबाद के डीएम सैफ़ई पीजीआई में घटना की जानकारी लेने पहुंचे। वही सैफई इमरजेंसी के एम एस ने बताया कि मृतकों को मृत अवस्था मे लाया गया था मृतकों में सभी पुरुष है जो बिहार के पूर्वी चंपारण, सीवान, ज़िलों के बताए जा रहे है मृतकों में 11लोगो की पहचान हो गई है

यह पढ़ें...यूपी विधानसभा बजट सत्र: सर्वदलीय बैठक में सदन को सुचारू रूप से चलाने पर जोर

घटना उस वक्त हुई जब ट्रक ड्राइवर हेल्पर ट्रक का टायर बदल रहे थे तभी पीछे से बस ने टक्कर मार दी।फ़िरोज़ाबाद नगला खगर के माइल स्टोन 71/3 पर दिल्ली से मोतिहारी बिहार जा रही थी ,इसी दरम्यान आगरा लखनऊ एक्सप्रेस पर तेज गति से आ रहा ट्रोला डबल डेकर बोलबो बस से जा टकराया ,टक्कर इतनी भीषण थी कि बस की परखच्चे उड़ गए ,मौके पर ही 14 लोगो की मौत हो गई ,बही 2 दर्जन से अधिक लोग घायल हुए ,मौके पर पुलिस और राहत टीम पहुँच गई ,सभी घायलों को सैफई रेफर किया गया है ,पुलिस के अनुसार मृतक संख्या अभी बढ़ सकती है ,बस में कुल 54 लोग सवार थे ।

यह पढ़ें...मौत का सौदागर बना यूपी का ये नैशनल हाईवे, इतने लोगों की जा चुकी है जान

इससे पहले यहां हुआ हादसा

इससे पहले इस माह के शुरुआत में महाराष्ट्र के जलगांव से सड़क हादसे की बड़ी खबर सामने आई थी । खबरोंनुसार डंपर और एसयूवी के बीच भयानक टक्कर हो गई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि 10 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और सात अन्य घायल हो गए।

suman

suman

Next Story