×

Etawah News: युवक देता था गाली इसलिए किया मर्डर, पुलिस के हत्थे चढ़े आरोपियों ने कबूला

Etawah News: राजेश की हत्या के मामले में भरथना पुलिस के द्वारा पकड़े गए दो आरोपियों को लेकर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार वर्मा ने पुलिस लाइन सभागार में प्रेस कॉन्फ्रेंस की। उन्होंने बताया कि सर्विलांस टीम और भरथना पुलिस ने 3 पहले हुई राजेश की हत्या का पर्दाफाश कर दिया है।

Ashraf Ansari
Published on: 26 March 2023 6:55 AM GMT
Etawah News: युवक देता था गाली इसलिए किया मर्डर, पुलिस के हत्थे चढ़े आरोपियों ने कबूला
X
वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक घटना का खुलासा किया (फोटो: न्यूज नेटवर्क)

Etawah News: यूपी के इटावा में एक व्यक्ति की हत्या करने के मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। पकड़े गए दोनों आरोपियों ने उस युवक के ऊपर धारदार हथियार से हमला कर दिया था, जिससे उसकी मौत हो गई थी। परिवार की शिकायत के बाद तफ्तीश कर रही पुलिस ने इसका खुलासा किया है।

सड़क से खींचकर हुआ था मर्डर

इटावा जिले के भरथना थाना क्षेत्र के अंतर्गत नगला चित में 22 मार्च 2023 को एक व्यक्ति की धारदार हथियार से हत्या करने का मामला सामने आया था। जिसके बाद भरथना पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए घटना में शामिल दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।

आपको बता दें कि 3 दिन पहले राजेश नाम का व्यक्ति सड़क पर जा रहा था, तभी दो लोग उसको खींचकर किनारे ले गए और धारदार हथियार से उसकी हत्या कर दी। पुलिस ने मामले की जांच-पड़ताल के बाद दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। इनके पास से हत्या में शामिल धारदार हथियार भी बरामद किया गया।

एसएसपी ने किया हत्या का खुलासा

राजेश की हत्या के मामले में भरथना पुलिस के द्वारा पकड़े गए दो आरोपियों को लेकर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार वर्मा ने पुलिस लाइन सभागार में प्रेस कॉन्फ्रेंस की। उन्होंने बताया कि सर्विलांस टीम और भरथना पुलिस ने 3 पहले हुई राजेश की हत्या का पर्दाफाश कर दिया है। एसएसपी ने बताया कि भरथना पुलिस के द्वारा चेकिंग अभियान चलाया जा रहा था, इसी दरम्यान दो संदिग्ध लोग आते हुए दिखाई दिए। जिसके बाद पुलिस ने घेराबंदी करते हुए दोनों आरोपियों को मौके से गिरफ्तार कर लिया।

उनसे कड़ाई से पूछताछ की तो उन्होंने हत्या का जुर्म कबूल लिया और बताया कि उन्होंने किस धारदार हथियार से हत्या की थी। आरोपियों के निशानदेही पर पुलिस ने धारदार हथियार को बरामद कर लिया। पूरी घटना को लेकर आरोपियों ने बताया कि ‘राजेश हम लोगों से गाली-गलौज और मारपीट करता था, जिससे नाराज होकर हम लोगों ने राजेश को मौत के घाट उतार दिया।’

Ashraf Ansari

Ashraf Ansari

Next Story