×

Hapur News: एक लाख कीमत की चरस के साथ आरोपी गिरफ्तार, गांव-देहात क्षेत्रों में कर रहा था सप्लाई

Hapur News: जनपद के तगढ़मुक्तेश्वर तहसील क्षेत्र के थाना बहादुरगढ़ में मजदूरी करके परिवार का पेट पालना मुश्किल हुआ तो आरोपी ने स्मैक की तस्करी करना शुरू कर दी।

Avnish Pal
Report Avnish Pal
Published on: 22 Feb 2023 5:26 PM GMT
Accused arrested with charas worth one lakh in Hapur, was supplying in village-countryside areas
X

 हापुड़: एक लाख कीमत की चरस के साथ आरोपी गिरफ्तार, गांव-देहात क्षेत्रों में कर रहा था सप्लाई

Hapur News: जनपद के तगढ़मुक्तेश्वर तहसील क्षेत्र के थाना बहादुरगढ़ में मजदूरी करके परिवार का पेट पालना मुश्किल हुआ तो आरोपी ने स्मैक की तस्करी करना शुरू कर दी। पिछले काफी समय से आरोपी क्षेत्र के गांवों में जा जाकर ग्रामीणों को महंगे दामों पर बेचता था। पुलिस ने बुधवार की सुबह आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।उसके पास से छह सौ आठ ग्राम चरस बरामद की है। जिसकी अंतरराष्ट्रीय बाजार में एक लाख रुपए कीमत बताई गई है। पुलिस ने आरोपी से पूछताछ शुरू कर दी है।

पुलिस ने तस्कर को पकड़ा

थाना बहादुरगढ़ पुलिस को बुधवार की सुबह मुखबिर से सूचना मिली कि एक युवक गांव-गांव जाकर चरस की तस्करी कर रहा है। पुलिस ने मोहल्ला नगला में घेराबंदी कर पुलिस बल तैनात कर दिया। तस्कर के आते ही पुलिस ने उसे दबोच लिया। गिरफ्तार आरोपी महेसचन्द पुत्र हरस्वरूप थाना बहादुरगढ़ क्षेत्र के गांव नगला के मोहल्ले का रहने वाला है। पुलिस ने उसके पास से छह सौ आठ ग्राम चरस बरामद की है। जिसकी अंतरराष्ट्रीय बाजार में एक लाख रुपए की कीमत बताई गई है।

तस्कर ने खुद को बताया मजदूर

आरोपी ने पूछताछ के दौरान पुलिस को बताया कि वह मजदूरी करता है। बाजार में वो जिसके पास मजदूरी करता था। वहां पर कुछ बाहर के लोग आते थे। पहले काम किया तो अच्छा मुनाफा हुआ था। मजदूरी से मिलने वाले रुपयों से परिवार का पूरा नहीं हो पाता है। इसलिए चरस की तस्करी शुरू की थी।

पुलिस अधिकारी ने क्या कहा?

पुलिस ने आरोपी से पूछताछ शुरू कर दी है।वही,इस मामले में डीएसपी स्तुति सिंह ने बताया कि 608 ग्राम चरस के साथ एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। बरामद चरस की कीमत एक लाख रुपए है। आरोपी चरस कहां से लाता था और किसको बेचता था। इसके बारे में पूछताछ की जा रही है। वही किसी भी हालत क्षेत्र में नशे का कारोबार नही होने दिया जाएगा।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story