रेपिस्ट का एनकाउंटर! मासूम से हैवानियत करने वाले को इटावा पुलिस ने मारी गोली

यूपी एमपी सीमा के पास मुठभेड़ में तीन दिन पूर्व बढ़पुरा के गांव में 4 वर्षीय मासूम को खेत में लेजाकर उसको अपनी हैवानियत का शिकार बनाने वाले आरोपी को इटावा पुलिस ने मुठभेड़ करके किया गिरफ्तार।

Published by Roshni Khan Published: January 21, 2021 | 8:33 am
up-rape

रेपिस्ट का एनकाउंटर! मासूम से हैवानियत करने वाले को इटावा पुलिस ने मारी गोली (PC: social media)

इटावा: इटावा जनपद में थाना बढ़पुरा क्षेत्र के अंतर्गत 18 जनवरी को चार वर्षीय मासूम बच्ची के साथ हैवानियत करने वाले आरोपी को क्राइम ब्रांच व थाना बढ़पुरा पुलिस ने चैकिंग दौरान मुठभेड़ करके किया गिरफ्तार। आरोपी बदमाश के पैर में लगी गोली पुलिस ने घायल बदमाश अरुण को जिला अस्पताल उपचार के लिए करवाया भर्ती।

ये भी पढ़ें:सकट व्रत 2021: इस दिन मांं करें निर्जला उपवास, संतान को मिलेगा लंबी उम्र का वरदान

आरोपी की पहचान दुष्कर्म के अरुण के रुप में हुई

यूपी एमपी सीमा के पास मुठभेड़ में तीन दिन पूर्व बढ़पुरा के गांव में 4 वर्षीय मासूम को खेत में लेजाकर उसको अपनी हैवानियत का शिकार बनाने वाले आरोपी को इटावा पुलिस ने मुठभेड़ करके किया गिरफ्तार। रात्रि वाहन चैकिंग करते समय पुलिस को देख भागने का प्रयास कर रहे आरोपी बदमाश को पुलिस ने रोकने का प्रयास किया जिसके बाद आरोपी ने पुलिस फायरिंग कर दी जिसके बाद पुलिस टीम ने आत्मरक्षा में आरोपी पर फायरिंग की जिसमें आरोपी के पैर में गोली लग गई। जब पुलिस ने पूछताछ की तो आरोपी की पहचान दुष्कर्म के अरुण के रुप में हुई।

वारदात को अंजाम देकर मौके से फरार हो गया है

तीन दिन पूर्व आरोपी युवक बच्ची के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम देकर मौके से फरार हो गया है। परिजनों की सूचना पर पुलिस ने पीड़ित मासूम बच्ची को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती करवाया था। वही पुलिस के बड़े अधिकारियों ने आरोपी को पकड़ने के लिए पुलिस की तीन टीमो का गठन किया था आज बढ़पुरा पुलिस व क्राइम ब्रांच की टीम को दुष्कर्म के आरोपी को देर रात पकड़ने में सफलता मिली। घायल आरोपी अरुण का इलाज जिलाअस्पताल में किया जा रहा है आरोपी बदमाश के पैर में गोली लगी है।

ये भी पढ़ें:उज्जैन के MP ने PM मोदी को लिखा पत्र, की नेताजी सुभाष चंद्र बोस को भारत रत्न देने की मांग

अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण ओमवीर सिंह ने बताया वाहन चैकिंग के दौरान यूपी एमपी सीमा चंबल क्षेत्र में चेकिंग दुष्कर्म के आरोपी को क्राइम ब्रांच व बढ़पुरा पुलिस ने मुठभेड़ करके गिरफ्तार किया है। दुष्कर्म के आरोपी ने पहले भी ऐसे कृत्य किए जिसके लिए जेल जा चुका है।

रिपोर्ट- उवैश चौधरी

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App