×

इनसे सीखें! ममता और नौकरी दोनों का फर्ज एक साथ निभा रहीं ACM शुभांगी शुक्ला

इस वीडियो में शुभांगी कर्तव्य के साथ ममता का फर्ज निभाते हुए दिख रही हैं। अपने बेटे को गोद में लिए शुभांगी लिकर किंग जवाहर जायसवाल के मॉल पर अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई के लिए पहुंच गई।

Shivakant Shukla
Published on: 13 Aug 2023 6:02 AM GMT
इनसे सीखें! ममता और नौकरी दोनों का फर्ज एक साथ निभा रहीं  ACM शुभांगी शुक्ला
X

वाराणसी: वाराणसी में तैनात एसीएम फोर्थ शुभांगी शुक्ला का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में शुभांगी कर्तव्य के साथ ममता का फर्ज निभाते हुए दिख रही हैं। अपने बेटे को गोद में लिए शुभांगी लिकर किंग जवाहर जायसवाल के मॉल पर अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई के लिए पहुंच गई।

सोशल मीडिया पर लोगों ने की तारीफ

सोशल मीडिया पर शुभांगी शुक्ला का ये वीडियो खूब सुर्खियां बटोर रहा है। लोग शुभांगी की तारीफ कर रहे हैं। दरअसल इस बात की शिकायत मिली थी कि कैंटोमेंट इलाके में जेएचवी माल का कुछ हिस्सा अतिक्रमण करकर बनाया गया है। इस अतिक्रमण को हटाने के लिए एसीएम फोर्थ लाव लश्कर के साथ पहुंच गई। दस्‍ते की निगरानी कर रहीं एसीएम चतुर्थ शुभांगी शुक्‍ला के साथ उनका 20 महीने का बेटा भी था। एक कड़क अफसर की तरफ एसीएम एक तरफ जेएचवी मॉल के प्रबंधकों से बातचीत करती रहीं तो दूसरी तरफ वह पूरे दुलार से अपने बेटे को भी गोद में उठाए रहीं।

ये भी पढ़ें— लावारिस बच्ची के पिता बने पप्पू भरतौल, कभी बेटी साक्षी ने लगाया था गंभीर आरोप

शुभांगी ने पेश की नजीर

मां की गोद में चढ़ा बेटा भी बड़े ध्‍यान से मां के सामने पलटी जा रही फाइलों के एक-एक पेज पर गौर कर रहा था। इस दौरान एसीएम का ड्राइवर भी साथ था और बीच-बीच में वह बच्‍चे को गोद में उठा ले रहा था। यकीनन शुभांगी ने उन निकम्मा अफसरों के सामने नजीर पेश की जो छोटी-छोटी बातों का बहाना करके कामचोरी करते हैं।

ये भी पढ़ें—देश को बेसब्री से है राम मंदिर पर फैसले का इंतजार: हृदय नारायण दीक्षित

Shivakant Shukla

Shivakant Shukla

Next Story