×

दिल का दौरा पड़ने पर मेयर सुरेश अवस्थी KGMU में भर्ती, शिक्षा मंत्री ने जाना हाल

राजधानी के कार्यवाहक मेयर सुरेश अवस्थी को शनिवार (15 जुलाई) को दिल का दौरा पड़ा, जिससे उन्हें तुरंत किंग जार्ज चिकित्सा विश्वविद्यालय (केजीएमयू) में भर्ती कराया गया। केजीएमयू के लारी कार्डियोलोजी विभाग में उन्हें भर्ती किया गया है।

priyankajoshi
Published on: 15 July 2017 2:12 PM GMT
दिल का दौरा पड़ने पर मेयर सुरेश अवस्थी KGMU में भर्ती, शिक्षा मंत्री ने जाना हाल
X

लखनऊ : राजधानी के कार्यवाहक मेयर सुरेश अवस्थी को शनिवार (15 जुलाई) को दिल का दौरा पड़ा, जिससे उन्हें तुरंत किंग जार्ज चिकित्सा विश्वविद्यालय (केजीएमयू) में भर्ती कराया गया। केजीएमयू के लारी कार्डियोलोजी विभाग में उन्हें भर्ती किया गया है।

कुशल चिकित्सकों की देखरेख में उनका इलाज चल रहा है। सीएमएस डॉ एस एन शंखवार ने बताया कि उनके हालत में सुधार है और वे खतरे से बाहर हैं।

आगे की स्लाइड्स में जानें शिक्षा मंत्री ने ली खबर...

यूपी के शिक्षा मंत्री ने ली जानकारी

मेयर का हाल-चाल जानने के लिए यूपी के चिकित्सा शिक्षा मंत्री आशुतोष टण्डन लारी कार्डियोलोजी पहुंचे। इस मौके पर मंत्री ने मुख्य चिकित्सा अधीक्षक डॉ. एस एन शंखवार को उचित स्वास्थ्य चिकित्सा सेवा देने के निर्देश दिए। शिक्षा मंत्री ने चिकित्सकों से कार्यवाहक मेयर के स्वास्थ्य की पूरी जानकारी ली।

priyankajoshi

priyankajoshi

इन्होंने पत्रकारीय जीवन की शुरुआत नई दिल्ली में एनडीटीवी से की। इसके अलावा हिंदुस्तान लखनऊ में भी इटर्नशिप किया। वर्तमान में वेब पोर्टल न्यूज़ ट्रैक में दो साल से उप संपादक के पद पर कार्यरत है।

Next Story