होली: ट्रेनों के ऊपर गोबर फेंकने वालों की अब खैर नहीं, रेलवे ने किया ये विशेष इंतजाम

होली के मौके पर आज जीआरपी इंस्पेक्टर अरविन्द कुमार पांडेय ने भारी पुलिस बल और आरपीएफ की मदद से स्टेशन पर सघन चेकिंग अभियान चलाया। सबसे पहले उन्होंने टिकट काउंटर पर यात्रियों की तलाशी। संदिग्ध सामान की भी चेकिंग की।

Aditya Mishra
Published on: 19 March 2019 9:29 AM GMT
होली:  ट्रेनों के ऊपर गोबर फेंकने वालों की अब खैर नहीं, रेलवे ने किया ये विशेष इंतजाम
X

शाहजहांपुर: होली के त्योहार के मौके पर आज जीआरपी ने स्टेशन पर सघन चेकिंग अभियान चलाया। जिसमें ट्रेन, विश्राम ग्रह, साईकिल स्टैंड, और टिकट काउंटर पर संदिग्ध यात्रियों और संदिग्ध सामानों की तलाशी ली गई। साथ ही जीआरपी इंस्पेक्टर ने चार टीमें भी गठित की है। जो दिन रात स्टेशन पर चेकिंग करेंगी और होली के दिन गांवों के पास गुजरने वाली ट्रेनों पर गोबर और रंग के साथ पत्थर फेंकने वालों पर नजर रखेगी।

होली पर्व के मौके पर आज जीआरपी इंस्पेक्टर अरविन्द कुमार पांडेय ने भारी पुलिस बल और आरपीएफ की मदद से स्टेशन पर सघन चेकिंग अभियान चलाया। सबसे पहले उन्होंने टिकट काउंटर पर यात्रियों की तलाशी। संदिग्ध सामान की भी चेकिंग की गई है। स्टेशन के बाहर घूमने वाले संदिग्धों को पकड़कर उनकी तलाशी ली गई।

ये भी पढ़ें...शाहजहांपुर: रोड शो के लिए इन दिशा-निर्देशों का करना होगा पालन

उसके बाद स्टेशन पर यात्रियों से पूछताछ कर उनके सामान की चेकिंग की गई। इसके बाद भारी पुलिस विश्राम ग्रह पहुचे जहां आराम कर रहे यात्रियों को चेक किया गया। तभी त्रिवेणी एक्सप्रेस ट्रेन प्लेटफार्म नंबर एक पर रूकी। ट्रेन के अंदर यात्रियों के सामान की तालशी ली गई। हालांकि इस दौरान कोई भी संदिग्ध नही मिला। इंस्पेक्टर का कहना है कि ऐसे ही लगातार चेकिंग अभियान जारी रहेगा।

वही जीआरपी इंस्पेक्टर अरविन्द कुमार पांडेय ने बताया कि होली पर्व के मौके पर चार टीमे गठित की गई है। एक टीम करीब 10 से 12 पुलिसकर्मी होंगे। जो देहात क्षेत्र से गुजरने वाली ट्रेनों पर नजर रखेंगे।

इससे पहले यहां रंग खेलने के बाद कुछ उपद्रवी चलती ट्रेन पर यात्रियों को निशाना बनाकर उनपर रंग के गुब्बारे, और ईट पत्थर तक फेंक देते है। इतना ही नही गोबर तक ट्रेन पर फेंका जाता है। जिससे यात्री चोटिल भी होते है। लेकिन इस बार चार टीमे ऐसे उपद्रवियों पर पैनी नजर रखेंगी।

ये भी पढ़ें...शाहजहांपुर: ड्रग इंस्पेक्टर ने फुटपाथ पर दवा बेचने वाले दो लोगों पर की कार्रवाई

Aditya Mishra

Aditya Mishra

Next Story