×

Lucknow में एक्ट्रेस जान्हवी कपूर ने किया The Collective स्टोर लांच, एक छत के नीचे मिलेंगे सारे तरह के कपड़े

Lucknow: राजधानी के गोमती नगर स्थित एक शॉपिंग मॉल में बॉलीवुड एक्ट्रेस जान्हवी कपूर ने द कलेक्टिव स्टोर का उद्घाटन किया।

Shashwat Mishra
Published on: 7 April 2022 5:44 PM GMT
Actress Janhvi Kapoor
X

अभिनेत्री जान्हवी कपूर। (Social Media) 

Lucknow News: राजधानी के गोमती नगर स्थित एक शॉपिंग मॉल में बॉलीवुड एक्ट्रेस जान्हवी कपूर (Bollywood Actress Janhvi Kapoor) पहुंची। यहां उन्होंने एक फैशन ब्रांड के स्टोर का उद्घाटन किया। 'द कलेक्टिव' (The Collective) स्टोर के शुभारंभ के मौके पर जान्हवी कपूर ने कहा, "यह मेरा पसंदीदा स्टोर है। जहां मुझे मेरे सारे फेवरेट ब्रांड्स के कपड़े एक साथ मिल जाते हैं।"

एक छत के नीचे मिलेंगे कई तरह के कलेक्शन

जान्हवी कपूर ने बताया कि 'द कलेक्टिव' के पास मेरे कुछ पसंदीदा ब्रांड हैं, जो एक ही छत के नीचे हैं। मुझे इनका कलेक्शन बहुत पसंद है, जिसमें हर तरह के डिज़ाइन हैं। वो चाहे पार्टीवियर हो, चाहे एथनिक हो, चाहे वेस्टर्न हो या चाहे इंडो-वेस्टर्न हो। जान्हवी ने कहा कि आज शाम यहां आकर बेहद खुशी हो रही है और मैं जल्द ही वापस आने का इंतजार कर रही हूँ।


लखनऊ शहर में आने को थे उत्साहित

इस मौके पर आदित्य बिड़ला फैशन एंड रिटेल लिमिटेड में द कलेक्टिव एंड इंटरनेशनल ब्रांड्स के ब्रांड हेड अमित पांडे ने कहा, "हमने पिछले कुछ वर्षों में लक्जरी फैशन परिदृश्य में बदलाव देखा है। सर्वोत्तम अंतरराष्ट्रीय फैशन का एक क्यूरेटेड चयन, उत्कृष्ट ग्राहक सेवा और स्टाइल सलाह ऐसे कई कारकों में से हैं। जो हमारे ग्राहकों को द कलेक्टिव में वापस लाते हैं। हम लखनऊ के ग्लैमरस शहर में आने के लिए बहुत उत्साहित हैं और वास्तविक और आकर्षक अनुभवों के माध्यम से शहर के खरीदारों के साथ जुड़ना जारी रखेंगे।"


देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story