×

सेवानिवृत्त आईएएस अफसरों के विभागों का अतिरिक्त प्रभार सौंपा गया

तीन आईएएस अधिकारियों के सेवानिवृत्त होने के बाद रिक्त पदों का प्रभार दूसरे अधिकारियों को सौंप दिया है। दो अधिकारियों के पदों का अतिरिक्त प्रभार अधिकारियों के सेवानिवृत्त होने के बाद सौंपा गया जबकि एक अधिकारी के स्थान पर पहले ही तैनाती की जा चुकी है।

SK Gautam
Published on: 1 Dec 2019 3:06 PM GMT
सेवानिवृत्त आईएएस अफसरों के विभागों का अतिरिक्त प्रभार सौंपा गया
X

लखनऊ: उत्तर प्रदेश शासन ने बीते शनिवार को तीन आईएएस अधिकारियों के सेवानिवृत्त होने के बाद रिक्त पदों का प्रभार दूसरे अधिकारियों को सौंप दिया है। दो अधिकारियों के पदों का अतिरिक्त प्रभार अधिकारियों के सेवानिवृत्त होने के बाद सौंपा गया जबकि एक अधिकारी के स्थान पर पहले ही तैनाती की जा चुकी है।

ये भी देखें : खबर का असर: तीन दिन से भूखी कल्ली देवी के पास पहुंचा प्रशासन

शासन ने आईएएस अधिकारी संजीव सरन के सेवानिवृत्त होने से रिक्त हुए उत्तर प्रदेश राज्य सड़क परिवहन निगम के चेयरमैन का अतिरिक्त प्रभार प्रमुख सचिव परिवहन राजेश कुमार सिंह को सौंपा है। इसी तरह डा. अनीता भटनागर जैन के सेवानिवृत्त होने से खाली हुए खाद्य सुरक्षा एवं औषधि प्रशासन विभाग का प्रभार प्रमुख सचिव खाद एवं रसद निवेदिता शुक्ला वर्मा को सौंपा है।

जबकि शनिवार को ही सेवानिवृत्त होने वाले अयोध्या के मंडलायुक्त मनोज मिश्र की सेवानिवृत्त से पहले ही उनके स्थान पर आईएएस अधिकारी एमपी अग्रवाल की तैनाती की जा चुकी है।

ये भी देखें : जोर का झटका! वोडाफोन-आइडिया ने इतने मंहगे किए अपने प्लान्स

बता दें कि परिवहन निगम के चेयरमैन संजीव सरन, अपर मुख्य सचिव खाद्य सुरक्षा एवं औषधि प्रशासन डा. अनीता भटनागर जैन और आयुक्त फैजाबाद मंडल मनोज मिश्र अपनी प्रशासनिक सेवा पूरी करने के बाद शनिवार को सेवानिवृत्त हो गए।

SK Gautam

SK Gautam

Next Story