×

एडीजी पीयूष आनंद करेंगे शिखर श्रीवास्तव हत्याकांड की जांच

शिखर श्रीवास्तव हत्याकांड के मामले को लेकर एक्टिविस्ट डॉ. नूतन ठाकुर ने सोमवार को एडीजी पीयूष आनंद से मुलाकात की। उन्होंने कहा कि जब डॉ. सतीश कुमार को आये धमकी भरे फोन पर दूसरी ओर के अधिकारी की आवाज साफ सुनाई दे रही है, तो जांच में विलंब किया जाना उचित नहीं है।

SK Gautam
Published on: 29 April 2019 12:08 PM GMT
एडीजी पीयूष आनंद करेंगे शिखर श्रीवास्तव हत्याकांड की जांच
X

लखनऊ: बाराबंकी के शिखर श्रीवास्तव हत्याकांड में पूर्व एसपी बाराबंकी डॉ. सतीश कुमार द्वारा एसटीएफ के अधिकारियों पर लगाये गए आरोपों की निष्पक्ष जांच अब अपर पुलिस महानिदेशक (एडीजी) पीयूष आनंद करेंगे।

ये भी देखें :चुनाव परिणामों से पहले हम आपको बताएंगे किधर जाएंगे TMC के 40 विधायक

शिखर श्रीवास्तव हत्याकांड के मामले को लेकर एक्टिविस्ट डॉ. नूतन ठाकुर ने सोमवार को एडीजी पीयूष आनंद से मुलाकात की। उन्होंने कहा कि जब डॉ. सतीश कुमार को आये धमकी भरे फोन पर दूसरी ओर के अधिकारी की आवाज साफ सुनाई दे रही है, तो जांच में विलंब किया जाना उचित नहीं है। आनंद ने जांच की समयसीमा तो नहीं बताई, लेकिन यह अवश्य कहा कि जांच पूरी तरह निष्पक्ष होगी तथा इसे यथाशीघ्र पूरा कर लिया जायेगा।

ये भी देखें : अमित शाह ने कहा कि ये छ: नेता शौक पूरा करने के लिए बनना चाहते हैं प्रधानमंत्री

इससे पूर्व नूतन ने डॉ. सतीश कुमार द्वारा एसटीएफ के अधिकारियों के खिलाफ दी गयी शिकायत और उसके साथ प्रेषित सीडी की जांच की मांग की थी। इसके साथ ही उन्होंने सीडी की वार्ता और जांच रिपोर्ट को सार्वजनिक करने की मांग की थी।

SK Gautam

SK Gautam

Next Story