×

चुनाव परिणामों से पहले हम आपको बताएंगे किधर जाएंगे TMC के 40 विधायक

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार को पश्चिम बंगाल में मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और टीएमसी पर तीखा हमला बोला। पीएम ने सेरमपुर में रैली को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि चुनाव के बाद टीएमसी के कई विधायक पार्टी छोड़ने वाले हैं।

Dharmendra kumar
Published on: 29 April 2019 11:55 AM GMT
चुनाव परिणामों से पहले हम आपको बताएंगे किधर जाएंगे TMC के 40 विधायक
X

कोलकाता: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार को पश्चिम बंगाल में मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और टीएमसी पर तीखा हमला बोला। पीएम ने सेरमपुर में रैली को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि चुनाव के बाद टीएमसी के कई विधायक पार्टी छोड़ने वाले हैं। उन्होंने दावा किया टीएमसी के 40 विधायक बीजेपी के संपर्क में हैं। पीएम के इस बयान के बाद पश्चिम बंगान की राजनीति में तुफान आ सकता है।

पीएम ने ममता बनर्जी के उस बयान पर भी प्रतिक्रिया दी, जिसमें सीएम ने मोदी को कंकड़ वाला रसगुल्ला खिलाने की बात कही थी। मोदी ने कहा कि जिस देश की मिट्टी में बड़े-बड़े महापुरुषों ने जन्म लिया, वहां का कंकड़ वाला रसगुल्ला भी मेरे लिए प्रसाद की तरह होगा।

यह भी पढ़ें...अमित शाह ने कहा कि ये छ: नेता शौक पूरा करने के लिए बनना चाहते हैं प्रधानमंत्री

पीएम मोदी ने कहा, 'पश्चिम बंगाल के लोगों के साथ विश्वासघात करने वाली दीदी, बस इतना समझ लो, ये देश की जनता गलती माफ कर सकती है, लेकिन विश्वासघात को माफ नहीं कर सकती। दीदी, आपकी जमीन खिसक चुकी है। और दीदी देख लेना कि जब 23 तारीख को जब नतीजे आएंगे और जब चारों तरफ कमल खिलेगा तो तुम्हारे विधायक भी आपको छोड़कर भाग जाएंगे दीदी। आज भी आपके 40 विधायक हमारे संपर्क में हैं। दीदी आपका बचना मुश्किल है क्योंकि आपने विश्वासघात किया है।'

यह भी पढ़ें...जानिए बाड़मेर में ऐसा क्या बोला था पीएम मोदी ने, जिस पर आयोग को भेजी गई रिपोर्ट

प्रधानमंत्री ने कहा कि दीदी ने माटी और मानुष की बातें कही थीं न... लेकिन दीदी ने माटी को छोड़ दिया है। दीदी ने घोषणा की है कि वह बंगाल की मिट्टी और पत्थरों से बना रसगुल्ला खिलाना चाहती हैं। वाह! क्या सौभाग्य है! जिस मिट्टी पर रामकृष्ण परमहंस पैदा हुए, जिस मिट्टी पर स्वामी विवेकानंद पैदा हुए, चैतन्य महाप्रभु पैदा हुए, जगदीशचंद्र बसु हुए, नेताजी सुभाष बाबू हुए, श्यामाप्रसाद मुखर्जी पैदा हुए।

यह भी पढ़ें...मुजफ्फरनगर: परीक्षा में अनियमितता के कारण 1,428 छात्रों का परिणाम रोका गया

मोदी ने कहा, 'ऐसे अनगिनत महापुरुष जिनके चरणों की धूल बंगाल की माटी रही है, उसका रसगुल्ला मोदी के लिए मिलेगा, यह तो मोदी के लिए प्रसाद होगा। दीदी मेरा भाग्य खुल जाएगा, क्योंकि मेरे लिए मिट्टी प्रेरणा है, ऊर्जा है दीदी। मैं इंतजार करूंगा, बंगाल के मिट्टी के रसगुल्ले के लिए।....दीदी आपने यह भी कहा है कि रसगुल्ले में यहां के पत्थर भी होंगे तो मैं इसका भी आभारी हूं। पत्थर भेजेंगी तो यहां के नागरिकों के माथे फूटने से बचेंगे क्योंकि इन्हीं पत्थरों से टीएमसी के गुंडे यहां के नागरिकों का माथा फोड़ते हैं।'

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story