×

Prayagraj News: राज्यपाल के काफिले मे चल रहा एडीएम मजिस्ट्रेट का वाहन अचानक पलटा, मचा हड़कंप

Prayagraj News: राज्यपाल आनंदीबेन पटेल के काफिले में शामिल एडीएम मजिस्ट्रेट लिखा वाहन सब्जी मंडी तिराहे के पास पलट गया। इस घटना में कोई हताहत नहीं हुआ है। सभी सुरक्षित हैं।

Syed Raza
Report Syed Raza
Published on: 20 Dec 2022 1:16 PM GMT
ADM Magistrates vehicle running in Governors convoy suddenly overturned, created a stir
X

प्रयागराज: राज्यपाल के काफिले मे चल रहा एडीएम मजिस्ट्रेट का वाहन अचानक पलटा

Prayagraj News: राज्यपाल आनंदीबेन पटेल (UP Governor Anandiben Patel) के काफिले में शामिल एडीएम मजिस्ट्रेट लिखा वाहन सब्जी मंडी तिराहे के पास पलट गया। इस घटना में कोई हताहत नहीं हुआ है। सभी सुरक्षित हैं। राज्य विश्वविद्यालय के दीक्षांत समारोह से लौटते समय मिर्जापुर राज मार्केट सब्जी मंडी तिराहे के पास काफिले में मौजूद गाड़ी अचानक पलट गई। वहां मौजूद पुलिसकर्मियों व साथ चल रही गाड़ियों में मौजूद लोगों में तत्काल गाड़ी को सीधा किया। काफिला एक मिनट रुकने के बाद आगे बढ़ गया। जो गाड़ी पलटी थी उस पर एडीएम मजिस्ट्रेट लिखा था। इसमें से निकलकर एक अधिकारी दूसरे वाहन में बैठकर रवाना हो गए।

दीक्षांत समारोह में गई थीं राज्यपाल

आपको बता दें कि राज्यपाल आज प्रोफेसर राजेंद्र सिंह रज्जू भैया राज्य विश्वविद्यालय के दीक्षांत समारोह में गई थीं। समारोह में उन्‍होंने शिक्षकों को ऐसे नागरिक तैयार करने को कहा जो देश और समाज के लिए महत्वपूर्ण योगदान दे सकें। उन्होंने कहा कि पढ़ाने के कार्य में लगे शिक्षकों को इस काम के लिए घंटे नहीं देखने चाहिए। और 24 घंटे की ड्यूटी देने के लिए तैयार रहना होगा। उन्‍होंने सभी विश्वविद्यालयों से 10 साल का विजन डॉक्यूमेंट तैयार करने को भी कहा।

पावर ब्रेक मारने गाड़ी पलट गई

बताया जा रहा है कि काफिले के बीच में अचानक एक स्कूटी सवार आ गया। जिसके चलते ड्राइवर ने पावर ब्रेक मार दिया जिससे गाड़ी पलट गई। उसके चारों पहिए ऊपर हो गए। आनन-फानन में लोगों ने वाहन में बैठे अधिकारी को बाहर निकाल कर दूसरे वाहन में बैठाकर रवाना किया। इसके बाद बड़ी संख्या में पुलिस फोर्स मौके पर पहुंच गई और वाहन को सीधा किया। सूत्रों का कहना है कि स्कूटी सवार को बचाने के प्रयास में वाहन डिवाइडर पर चढ़ गया था जिसके चलते वह पलट गया। बताया जा रहा है कि गाड़ी एसडीएम योगेंद्र सिंह की थी।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story