×

Moradabad News: एडीओ पंचायत 5,000 की रिश्वत लते रंगे हाथ गिरफ्तार

Moradabad News: मुरादाबाद में एंटी करप्शन विभाग की टीम ने छजलैट नगर पंचायत में हैंडपंप लगाने व मरम्मत का कार्य कराने वाले ठेकेदार जितेंद्र की शिकायत पर छजलैट ब्लॉक के एडीओ पंचायत कुलदीप सिंह को 5,000 की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार किया है।

Shahnawaz
Report Shahnawaz
Published on: 11 Nov 2022 1:11 PM GMT
X

एंटी करप्शन की टीम के साथ एडीओ पंचायत (न्यूज नेटवर्क)

Moradabad News Today: मुरादाबाद में आज एंटी करप्शन विभाग की टीम ने छजलैट नगर पंचायत में हैंडपंप लगाने व मरम्मत का कार्य कराने वाले ठेकेदार जितेंद्र की शिकायत पर छजलैट ब्लॉक के एडीओ पंचायत कुलदीप सिंह को 5000 की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार किया है।

ठेकेदार जितेंद्र ने एंटी करप्शन टीम में शिकायत की थी कि उसने छजलेट ब्लॉक में हैंडपंप लगाने व उनकी मरम्मत का कार्य किया था, उसके द्वारा कराए गए कार्यों का निरीक्षण करने के बाद एडीए पंचायत कुलदीप सिंह को उसका बिल पास करना था, लेकिन एडीओ पंचायत कुलदीप सिंह बिल पास करने के बदले 5000 रूपये की रिश्वत मांग रहे हैं।

ठेकेदार की शिकायत पर एंटी करप्शन विभाग की टीम में 5000 रूपये के नोटों पर रंग लगाया और उसके सिरीज़ नंबर नोट कर ठेकेदार जितेंद्र को दे दिए। ठेकेदार जितेंद्र एडीओ पंचायत कुलदीप सिंह को रिश्वत के 5000 हज़ार रुपए देने के लिए मुरादाबाद के थाना सिविल लाइंस इलाके के ब्लॉक कार्यालय पहुंचा। वहां ठेकेदार ने एडीओ पंचायत कुलदीप को 5 हज़ार रुपए दे दिए।

जैसे ही एडीओ ने 5000 की रिश्वत ली। तभी वहां पहले से ही जाल बिछाए एंटी करप्शन विभाग की टीम ने एडीओ पंचायत को रंगे हाथों पकड़ लिया। उसके हाथ धुलवाकर रंगीन पानी बोतलों में भरकर सील कर दिया। रिश्वत के 5000 के रंग लगे नोटों के साथ कुलदीप सिंह को हिरासत में लेकर थाना सिविल लाइंस पहुंचे और वहां तहरीर देकर एडीओ पंचायत के खिलाफ भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम के तहत मामला दर्ज करा दिया है।

Prashant Dixit

Prashant Dixit

Next Story