×

महीनों तक गायब किशोरी: अब मिली इस हालत में, मुख्य अभियुक्त गिरफ्तार

जिला पुलिस प्रवक्ता के अनुसार बीती 31 मई को थाना कंकरखेड़ा के ग्राम सिंधावाली से एक नाबालिग किशोरी उम्र 15 वर्ष को ग्राम के ही शाकिब पुत्र इस्राइल द्वारा बहला फुसलाकर ले जाने की सूचना दी गई।

Newstrack
Published on: 8 Nov 2020 1:28 PM GMT
महीनों तक गायब किशोरी: अब मिली इस हालत में, मुख्य अभियुक्त गिरफ्तार
X
महीनों तक गायब किशोरी: अब मिली इस हालत में, मुख्य अभियुक्त गिरफ्तार (Photo by social media)

मेरठ: उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले के थाना कंकरखेड़ा क्षेत्र से 6 माह पूर्व अपहृत की गई 15 वर्षीय किशोरी को पुलिस ने आज बरामद कर लिया इस मामले में पुलिस ने मुख्य अभियुक्त को भी गिरफ्तार किया है ।

ये भी पढ़ें:रोती रही दलित विधवा: पुलिस ने तो बंद कर लिए कान, गजब जौनपुर का हाल

31 मई को थाना कंकरखेड़ा के ग्राम सिंधावाली का मामला है

जिला पुलिस प्रवक्ता के अनुसार बीती 31 मई को थाना कंकरखेड़ा के ग्राम सिंधावाली से एक नाबालिग किशोरी उम्र 15 वर्ष को ग्राम के ही शाकिब पुत्र इस्राइल द्वारा बहला फुसलाकर ले जाने की सूचना दी गई। जिस पर मु अ स 486/20 धारा 363 आईपीसी पंजीकृत करते हुए अपहर्ता की तलाश थाना पुलिस द्वारा की गई परन्तु लगभग 6 माह तक अपहर्ता एवम मुख्य अभियुक्त शाकिब का कोई पता नही चल पाया।

उल्लेखनीय है कि उक्त प्रकरण में मेरठ के कई संगठन अपहर्ता की बरामदगी एवम अभियुक्त की गिरफ्तारी की मांग को लेकर लगातार धरना प्रदर्शन कर रहे थे,आज एक मुखबिर की सूचना पर थाना कंकरखेड़ा एवम एसओजी मेरठ टीम के द्वारा अपहर्ता एवम मुख्य अभियुक्त शाकिब को दिल्ली देहरादून हाइवे से कही जाने की फिराक में जाते हुए अपहर्ता को सकुशल बरामद करते हुए मुख्य अभियुक्त शाकिब को गिरफ्तार किया गया है ।

ये भी पढ़ें:दिवाली के बाद 15 दिन अहम, सतर्क रहना होगा ताकि लॉकडाउन की फिर से जरूरत न पड़े: उद्धव ठाकरे

अभियुक्त शाकिब ने पूछताछ पर बताया

अभियुक्त शाकिब ने पूछताछ पर बताया कि वह अपहर्ता को लेकर बागपत में एक भट्टे पर मजदूरी कर रहा था तथा आज दिल्ली जाने के लिए मेरठ आया था जिसकी सूचना मिलने पर त्वरित कार्यवाही करते हुए थाना कंकर खेड़ा पुलिस द्वारा अपहर्ता को सकुशल बरामद करते हुए मुख्य अभियुक्त शाकिब को गिरफ्तार किया गया है । पुलिस प्रवक्ता के अनुसार अभियुक्त को न्यायालय के समक्ष पेश कर जेल भेजा जाएगा एवम अपहर्ता के विषय मे आवश्यक वैधानिक कार्यवाही नियमानुसार की जा रही है। एसएसपी अजय साहनी ने बताया कि उक्त प्रकरण में संलिप्त अन्य सहयोग करने वाले दोषियों को चिन्हित कर कठोर कार्यवाही की जाएगी ।

रिपोर्ट- सुशील कुमार

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story