×

आखिरकार अखिलेश ने खोला राज, PM मोदी के कान में क्या कहा था मुलायम सिंह ने?

aman
By aman
Published on: 5 May 2017 3:23 PM GMT
आखिरकार अखिलेश ने खोला राज, PM मोदी के कान में क्या कहा था मुलायम सिंह ने?
X
आखिरकार अखिलेश ने खोला राज, PM मोदी के कान में क्या कहा था मुलायम सिंह ने?

लखनऊ: विधानसभा चुनाव में प्रचंड जीत के बाद जब देश की मीडिया 'मोदी लहर' पर बहस कर रही थी तभी एक तस्वीर अचानक सुर्खियों में आ गई। ये तस्वीर थी योगी आदित्यनाथ के शपथ ग्रहण के दौरान मंच पर मुलायम सिंह यादव और पीएम मोदी के बीच फुसफुसाहट की। इस फोटो में साफ दिख रहा है जब मोदी-मुलायम की बात हो रही थी तो अखिलेश यादव वहीं कुछ दूर खड़े हैं। इसके बाद तो कयास लगाने वालों की कमी नहीं थी कि आखिर मुलायम सिंह ने पीएम मोदी को कहा क्या ?

लेकिन शुक्रवार (05 मई) को उस रहस्य से तब पर्दा उठा जब खुद अखिलेश ने इस बात का खुलासा किया। मौका था खबरिया चैनल 'आज तक' के एक प्रोग्राम का। यहीं जब अखिलेश से ये भी पूछा गया कि सीएम योगी के शपथ ग्रहण समारोह में मुलायम सिंह यादव ने पीएम नरेंद्र मोदी के कान में क्या कहा था?

आगे की स्लाइड्स में पढ़ें क्या था राज ?...

..तो ये कहा था मुलायम ने

तो जवाब में पहले तो अखिलेश ने कहा कि 'अगर मैं बता दूंगा तो आप विश्वास नहीं करेंगे।' लेकिन जब जोर दिया गया तो उन्होंने कहा, कि 'पिताजी ने मोदी जी के कान में कहा था कि 'बच के रहना ये मेरा बेटा है।' जब अखिलेश से पूछा गया कि क्या वाकई ऐसा कहा गया था तो उन्होंने हंसते हुए कहा, 'मैंने पहले ही कहा था कि मैं बताऊंगा तो आप विश्वास नहीं करोगे।'

मुलायम ने भी साधे रखी चुप्पी

गौरतलब है कि जिस दिन योगी का शपथ ग्रहण था तभी से राजनीतिक हलकों में ये सवाल तैर रहा है कि आखिर मुलायम ने मोदी से कान में क्या कहा था। कुछ दिन पहले संसद में जीएसटी पर बहस के दौरान भी कुछ सदस्यों ने मुलायम की खिंचाई करते हुए पूछा, कि वे बता दें कि आखिर उन्होंने क्या कहा था। लेकिन मुलायम ने चुप्पी साधे रखी। लेकिन अखिलेश ने भी जिस तरह से इस सवाल को टाला, उससे एक बात तो साफ है कि ये राज अभी राज ही रहेगा।

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story