×

Atiq Ahmed के घर पर भूख-प्यास से दम तोड़ रहे कुत्ते, 'ब्रूनो' के बाद 'टाइगर' की मौत...नगर निगम कराएगी केस दर्ज

Atiq Ahmed Dog died: उमेश पाल हत्याकांड के बाद से अतीक अहमद के परिवार की ही मुश्किलें नहीं बढ़ी। गुनाह की कीमत बेजुबान पालतू कुत्तों को भी चुकानी पड़ रही है।

aman
Written By aman
Published on: 11 March 2023 2:44 PM GMT (Updated on: 11 March 2023 2:44 PM GMT)
Atiq Ahmed Dog died
X

अतीक अहमद के चकिया आवास पर विदेशी नस्ल के कुत्ते (Social Media)

Atiq Ahmed Dog died : उमेश पाल हत्याकांड (Umesh Pal murder case) की फ़ांस में फंसकर अब यूपी के माफिया अतीक अहमद (Atiq Ahmed) के कुत्तों की मौत हो रही है। ब्रूनो के बाद अब टाइगर ने दम तोड़ दिया। उमेश पाल मर्डर केस में जैसे-जैसे अतीक के परिवार पर कानूनी शिकंजा कसता जा रहा है, उसका असर उनके पालतू कुत्तों पर भी देखने को मिल रहा है। अतीक अहमद के पसंदीदा डॉगी ब्रूनो (Atiq Ahmed Dog Bruno Dies) की मौत के बाद अब उनके एक और कुत्ते 'टाइगर' की भी मौत हो गई। जानकारी के अनुसार, खाना-पानी नहीं मिलने से अब तक दो कुत्तों की मौत हो चुकी है।

वहीं, नगर निगम अब विदेशी कुत्ते पालने का एक नया केस अतीक के खिलाफ दर्ज करने जा रही है। निगम इसके लिए मन बना चुकी है। बता दें, मृत दोनों कुत्ते विदेशी नस्ल के थे। कुत्तों की मौत के बाद नगर निगम की टीम रेस्क्यू के लिए पहुंची थी। निगम शव को अपने साथ ले गई। अतीक अहमद के चकिया आवास पर विदेशी नस्ल के 5 कुत्ते थे। जो बीते कई दिनों से भूखे-प्यासे हैं।

ब्रूनो के बाद अब टाइगर की मौत

यूपी के माफिया अतीक अहमद के एक और कुत्ते ने शनिवार (11 मार्च) को दम तोड़ दिया। इस पालतू का नाम टाइगर था। इससे पहले अतीक के प्यारे कुत्ते ब्रूनो ने भूख से तड़प-तड़पकर दम तोडा दिया था। अब टाइगर की मौत हो चुकी है। वहीं, नगर पालिका विदेशी नस्ल का कुत्ता पालने का केस दर्ज कराने का मन बना चुकी है।

घर पर कोई नहीं, सभी फरार

दरअसल, उमेश पाल की हत्या के बाद से अतीक अहमद के घर के सभी सदस्य फरार हैं। घर पर इन पालतू जानवरों को खाना-पानी तक देने वाला कोई नहीं है। भूख-प्यास की वजह से एक-एक कर अतीक अहमद के पालतू कुत्तों की मौत हो रही है। टाइगर से पहले ग्रेट डेन नस्ल की फीमेल डॉग 'ब्रूनो' की मौत हुई थी। अतीक के आवास पर विदेशी नस्ल के 5 कुत्ते थे, जिसमें से 2 की मौत हो गई है।

पड़ोसी को पुलिसिया कार्रवाई का डर

अतीक अहमद के अन्य बचे कुत्तों की भी हालत बिगड़ गई है। ये कुत्ते भी कई दिनों से भूखे-प्यासे हैं। पुलिस कार्रवाई के डर से आस-पड़ोस के लोग भी इन कुत्तों को खाना-पानी देने से बचते रहे हैं। बीते कई दिनों से इन्हें खाना-पानी नहीं मिला है।

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story