×

रंजिश में हैवान बना चाचाः बच्चे के मुंह पर टेप चिपका, कर डाला कांड

अपहरण के बाद बच्चे के मुंह पर टेप लगाकर गला दबा कर उसकी हत्या कर दी गई थी। सहारनपुर के थाना कुतुबशेर क्षेत्र मे ढोलुखाल की घटना है।

Newstrack
Published on: 25 Sep 2020 6:47 AM GMT
रंजिश में हैवान बना चाचाः बच्चे के मुंह पर टेप चिपका, कर डाला कांड
X

सहारनपुर: सहारनपुर में चाचा ने ही भतीजे का अपहरण कर उसे मौत के घाट उतार दिया। घर के बाहर खेल रहे सात साल के बच्चे का गुरुवार शाम अपहरण हो गया तो परिवार से लेकर पुलिस तक हड़कंप मच गया। रात में ही एसएसपी पुलिस फोर्स के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और बच्चे की तलाश शुरू कर दी।

चाचा ने भतीजे को उतारा मौत के घाट

आधी रात के बाद बच्चे के चाचा सहित तीन लोगों पर शक होने पर उन्हें हिरासत में लिया और पूछताछ शुरू की तो 2:30 बजे रात को किशनपुरा नाला पटरी के पास से बच्चे का शव बरामद हो गया। बच्चे के मुंह पर टेप लगाकर गला दबा कर उसकी हत्या कर दी गई थी। सहारनपुर के थाना कुतुबशेर क्षेत्र मे ढोलुखाल की घटना है।

ये भी पढ़ें- दीन दयाल उपाध्याय जयंती Live: BJP कार्यकर्ताओं को संबोधित कर रहे हैं पीएम मोदी

Murder Kidnapp चाच ने भतीजे को किडनैप कर के की हत्या (फाइल फोटो)

जहां मोहल्ला ढोलीखाल निवासी गयासुद्दीन उर्फ बंटी का सात साल का बेटा अब्दुल शमी गुरुवार रात करीब साढ़े आठ बजे अचानक गायब हो गया। पहले तो परिजनों ने सोचा आसपास खेल रहा होगा। ख़फ़ी देर तक जब बच्चा नहीं लौटा तो उसकी तलाश शुरू हो गई। रात को ही गयासुद्दीन थाने पहुंच गया। पुलिस ने भी तभी से तलाश शुरू कर दी। एसएसपी भी मोहल्ले में पहुचं गए।

ऐसा हुआ मामले का खुलासा

Murder Kidnapp चाच ने भतीजे को किडनैप कर के की हत्या (फाइल फोटो)

पुलिस को रात को ही बंटी के चचेरे भाई शोहेब पर शक हुआ तो उसे हिरासत में ले लिया। इसके बाद इसके दो साथी जो बिजनोर से आए थे। शादान व शहजाद को भी पकड़ लिया। पूछताछ के बाद रात ढाई बजे तीनों ने किशनपुरा नाला पटरी के पास से शमी का शव बरामद करवा दिया। बच्चे के मुंह पर टेप लगी थी।

ये भी पढ़ें- AIIMS के डॉ सुधीर गुप्ता बोले- सुशांत केस में अभी किसी नतीजे पर नहीं पहुंचे, जांच है जारी

गला दबाकर कत्ल किया गया था। परिवार में कोहराम मच गया। गयासुद्दीन के तीन बच्चे थे। शमी से एक बड़ा बेटा व छोटी बेटी है। हत्या के पीछे पुरानी पारिवारिक रंजिश बताई जा रही है।

रिपोर्ट- नीना जैन

Newstrack

Newstrack

Next Story