×

Unnao News: दो दिनों से लापता युवक की हत्या कर शव को जलाया, कार्रवाई के आश्वासन पर परिजन हुए शांत

Unnao News: उन्नाव के फतेहपुर चौरासी थाना क्षेत्र में सुबह दो दिनों से लापता ठेलिया दुकानदार का अधजला शव पड़ा मिला । परिजन व ग्रामीणों ने हत्या कर पहचान मिटाए जाने की आशंका जताई है।

Naman Mishra
Published on: 17 Sep 2022 10:22 AM GMT
Unnao News: दो दिनों से लापता युवक की हत्या कर शव को जलाया, कार्रवाई के आश्वासन पर परिजन हुए शांत
X

Unnao News: उन्नाव के फतेहपुर चौरासी थाना क्षेत्र (Fatehpur Chaurasi Police Station Area) के तकिया चौराहा स्थित गैस एजेंसी के पास शनिवार सुबह दो दिनों से लापता ठेलिया दुकानदार का अधजला शव पड़ा मिला (half-burnt body found)। परिजनों ने तहरीर देकर गुमशुदगी दर्ज कराई गई थी। परिजन व ग्रामीणों ने हत्या कर पहचान मिटाए जाने के लिए केमिकल डाल शव को जलाए जाने की आशंका जताई है।

परिजनों ने पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगा बांगरमऊ लखनऊ मार्ग (BANGARMAU LUCKNOW ROAD) स्थित तकिया चौराहा पर जाम लगा दिया। घटनास्थल पर सीओ सफीपुर माया राय मय फोर्स के मौके पर पहुंची। कार्रवाई का आश्वासन देकर परिजनों को शांत कर जाम खुलवाया गया और शव को कब्जे में लेकर पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

भुट्ठा आदि बिक्री कर परिवार का भरण पोषण करता था

बेहटा मुजावर थाना क्षेत्र (Behta Mujawar police station area) के तकिया गांव के रहने वाले बयालीस वर्षीय शमीम उर्फ प्रधान तकिया चौराहा पर ठिलिया लगाकर भुट्ठा आदि बिक्री का कार्य कर परिवार का भरण पोषण करता था। 14 सितंबर की शाम जब वह घर नहीं पहुंचा तो परिजनों से खोजबीन की गई।

मगर उसका कहीं कोई अता पता नहीं चल सका। तब परिजनों ने फतेहपुर चौरासी थाना में तहरीर देकर उसकी गुमशुदगी दर्ज कराई थी। शनिवार सुबह तकिया चौराहा स्थित गैस एजेंसी के पास दो दिनों से लापता शमी का अधजला शव पड़ा मिलने पर हड़कंप मच गई। जानकारी होने पर परिजनों में कोहराम मच गया।

पुलिस ने आक्रोशित परिजनों को समझाने का प्रयास किया

आक्रोशित परिजनों व ग्रामीणों ने पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए बांगरमऊ लखनऊ मार्ग स्थित तकिया चौराहे के पास जाम लगा कार्रवाई की मांग करने लगे। मामले के तूल पकड़ने की जानकारी मिलते ही सीओ सफीपुर माया राय मय फोर्स के मौके पर पहुंची और कार्रवाई का आश्वासन देकर परिजनों को समझाने का प्रयास किया। मगर परिजन उच्चाधिकारियों को मौके पर बुलवा मुआवजे की मांग पर अड़े हुए हैं।

सीओ सफीपुर का कहना है कि कार्रवाई का आश्वासन दिए जाने पर परिजनों के शांत होने पर जाम खुलवा दिया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story