×

नाबालिग से दुष्कर्म के बाद सिर कुचला, मृत अवस्था में शव खेत में मिला

घटना थाना पुवायां क्षेत्र के एक गांव की है। यहां की रहने वाली 14 साल की नाबालिग का शव गांव से बाहर करीब 500 मीटर की दूसरी पर खेत मे अर्धनग्न अवस्था मे पड़ा मिला। सूचना के बाद मृतका के परिजन भी मौके पर पहुच गए। नाबालिग का शव अर्धनग्न अवस्था में खेत पर पड़ा था।

SK Gautam
Published on: 16 May 2019 1:43 PM GMT
नाबालिग से दुष्कर्म के बाद सिर कुचला, मृत अवस्था में शव खेत में मिला
X

शाहजहांपुर: यूपी के शाहजहांपुर में 14 साल की नाबालिग का शव अर्धनग्न अवस्था में खेत में पड़ा मिला। नाबालिग का सिर कुचला हुआ था। साथ ही उसके शरीर पर कई चोटों के निशान भी मिले हैं। आशंका जताई जा रही है कि रेप के बाद हत्या की गई है। बीती रात नाबालिग अपने परिवार के साथ गांव मे ही शादी मे गई थी। रात में परिवार के सो जाने के बाद नाबालिग घर से गायब हो गई थी। सूचना के बाद मौके पर पुलिस बल पहुचा। और शव को कब्जे मे लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। साथ ही घटना की जांच शुरू कर दी है।

ये भी देखें : गोडसे को महिमामंडित करना राष्ट्रद्रोह है,माफी मांगें मोदी एवं शाह-दिग्विजय सिंह

घटना थाना पुवायां क्षेत्र के एक गांव की है। यहां की रहने वाली 14 साल की नाबालिग का शव गांव से बाहर करीब 500 मीटर की दूसरी पर खेत मे अर्धनग्न अवस्था मे पड़ा मिला। सूचना के बाद मृतका के परिजन भी मौके पर पहुच गए। नाबालिग का शव अर्धनग्न अवस्था में खेत पर पड़ा था। उसका सिर कुचला हुआ था। उसके आंख मे भी चोट के निशान है। आशंका जताई जा रही है कि उसकी रेप के बाद हत्या कर शव खेत मे फेंका गया है।

ये भी देखें : साध्वी प्रज्ञा ने गोडसे को देशभक्त बताने वाले विवादित बयान पर मांगी माफी

हालांकि परिजनों ने अभी किसी के उपर शक नही जताया है। साथ ही किसी रंजिश भी होने से इंकार किया है। हालांकि पुलिस ने शव को कब्जे मे लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और साथ ही परिजनों से पूछताछ शुरू कर दी है।

वही एसपी ग्रामिण सुभाष चन्द्र शाक्य ने बताया कि खेत से नाबालिग की लाश मिली है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। परिजनों से बात की जा रही है। तहरीर मिलते ही मुकदमा दर्ज किया जाएगा। मौके से सभी साक्ष्य जुटाए जा रहे हैं।

SK Gautam

SK Gautam

Next Story