×

BJP से बर्खास्त नेत्री का आरोप, भ्रष्‍टों का गुणगान कर रहे नेता

By
Published on: 23 Dec 2016 10:22 AM GMT
BJP से बर्खास्त नेत्री का आरोप, भ्रष्‍टों का गुणगान कर रहे नेता
X

शाहजहांपुर: यूपी के शाहजहांपुर में बीजेपी की अंदरूनी कलह अब सामने आने लगी है। दो दिन पहले बीजेपी नेत्री को बीजेपी जिला अध्यक्ष ने बगैर बताए पार्टी से बर्खास्त कर दिया था। इसके बाद शुक्रवार को बीजेपी से बर्खास्त नेत्री रागिनी सिंह ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस करके बताया कि उन्होंने पिछले दस साल से बीजेपी को मजबूत करने के लिए गांव गांव जाकर लोगों से मिलकर पार्टी को मजबूत करने का किम किया। लेकिन बीजेपी के जिलाध्यक्ष राकेश मिश्रा ने उन्हें बगैर कुछ बताए ही पार्टी से बर्खास्त कर दिया।

चुनाव लड़ने का किया ऐलान

रागिनी सिंह का आरोप है कि वह पिछले पांच सालों से तिलहर विधानसभा क्षेत्र के गांव गांव जाकर लोगों की समस्याएं सुनती रहीं हैं। बीजेपी से उनकी सबसे मजबूत टिकट की दावेदारी मानी जा रही थी। लेकिन बीएसपी से बर्खास्त विधायक रोशन लाल वर्मा जब बीजेपी में शामिल हुए तो जिला अध्यक्ष राकेश मिश्रा, बीजेपी जिला महामंत्री डीपीएस राठौड़ और बीजेपी प्रदेश उपाध्यक्ष जेपीएस राठौड़ ने षड्यंत्र रचकर उन्हे पार्टी से बर्खास्त कर दिया। ताकि उस क्षेत्र से टिकट एक भ्रष्ट विधायक रोशन लाल वर्मा को मिल जाए। वहीं रागिनी ने तिलहर विधानसभा से चुनाव लङ़ने का भी ऐलान कर दिया है।

क्‍या है बर्खास्‍तगी की वजहः रागिनी

दरअसल रागिनी सिंह पिछले दस सालो से बीजेपी पार्टी में शाहजहांपुर में एक अच्छी छवि और ईमानदार नेत्री के रूप में जानी जाती है। धीरे-धीरे रागिनी सिंह ने तिलहर विधान सभा की जनता के दिलो में इतनी जगह बना ली थी कि अब उन्होंने चुनाव लङ़ने कि मन बना लिया था। रागिनी सिंह का तिलहर विधानसभा से टिकट तय माना जा रहा था। लेकिन कुछ वक्त पहले तिलहर से बीएसपी विधायक रोशन लाल वर्मा को बीएसपी पार्टी से निकाल दिया गया।

इसके बाद विधायक ने बीजेपी पार्टी का दामन थाम लिया और बीजेपी से चुनाव लड़ने की इच्छा जताई। वहीं रागिनी सिंह भी बीजेपी से टिकट की मजबूत दावेदार मानी जा रहीं थीं। लेकिन दो दिन पहले ही रागिनी सिंह को पार्टी से बर्खास्त कर दिया गया। उसके बाद रागिनी सिंह ने पार्टी के कई नेताओं पर गंभीर आरोप लगाए हैं। रागिनी सिंह ने यह तक कह दिया है कि बीजेपी के जिला अध्यक्ष ने विधायक रोशन लाल वर्मा से पैसे लेकर उन्हें पार्टी से बर्खास्त किया है। रागिनी सिंह का कहना है कि वह बर्खास्‍तगी की असली वजह जानना चाहती हैं।

रागिनी सिंह ने कहा कि उन्होंने पिछले पांच साल से इस क्षेत्र की जनता का साथ दिया और इस क्षेत्र में पार्टी को मजबूत करने का काम किया। रागिनी सिंह का आरोप है कि विधायक रोशन सिंह के कहने पर बीजेपी जिलाध्यक्ष राकेश मिश्रा बीजेपी प्रदेश उपाध्यक्ष जेपीसी राठौर बीजेपी के जिला महामंत्री डीपीएस राठौर ने मिलकर उनके खिलाफ षडयंत्र रचकर उन्हें पार्टी से बर्खास्त करा दिया। इसके लिए विधायक रोशन लाल वर्मा ने जिलाध्यक्ष राकेश मिश्रा को पैसे भी दिए हैं।

रागिनी ने कहा कि जब पार्टी से बर्खास्त किया जाता है तो कारण भी बताया जाता है कि किन कारणों की वजह से उसे पार्टी से निकाला जा रहा है। उनका कहना है कि जो कुछ साल पहले तक विधायक रोशन लाल वर्मा को भ्रष्ट हत्यारा विधायक बताते थे। आज वहीं उस भ्रष्ट विधायक की चालीसा पड़ रहे हैं। रागिनी ने कहा कि उन्हें पार्टी से बर्खास्त किया गया है शहर से नहीं अब वह तिलहर विधान सभा से चुनाव जरूर लङेंगी।

Next Story